depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Budget session: जब सदन में झुँझलाकर बोले मुख्यमंत्री, ‘यूपी में बाबा बा’

उत्तर प्रदेशBudget session: जब सदन में झुँझलाकर बोले मुख्यमंत्री, 'यूपी में बाबा बा'

Date:

विधानसभा में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत उखड़े और नाराज़ नज़र आये और उसकी वजह कानपूर और प्रयागराज की घटनाएं थी जिनपर विपक्ष जमकर हमलावर था. अपने भाषण के दौरान उनका नेता विपक्ष के साथ कई बार टकराव हुआ और नौबत व्यक्तिगत हमलों तक भी पहुँच गयी. यहाँ तक कि बात तू तड़ाक तक चली गयी, मुख्यमंत्री ने इस दौरान यहाँ तक कह दिया कि शर्म तो तुम्हें आनी चाहिए जो अपने पिता जी का सम्मान तक नहीं कर सका. नाराज़ मुख्यमंत्री ने इस दौरान लोकगायिका नेहा सिंह राठौर के लोकगीत ‘यूपी में का बा’ को लेकर भी बरसते हुए जवाब दिया कि ‘यूपी में बाबा बा’.

नेहा राठौर के खिलाफ दर्ज हुई है FIR

बता दें कि नेहा सिंह राठौर एक लोकप्रिय लोकगायिका हैं और अक्सर समाज के ज्वलंत मुद्दों पर अपने गीत के माध्यम से अपनी और जनता की भावनाओं को प्रदर्शित करती है. नेहा सिंह ने यूपी में का बा के शीर्षक से दो वीडियो बनाये जो बहुत चर्चित हुए. इसी श्रंखला में उन्होंने कानपूर देहात की घटना पर एक वीडियो बनाया जिसपर पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. FIR दर्ज होने के बाद के उनके पति को भी नौकरी से इस्तीफ़ा देने को कहा गया है.

अखिलेश की भड़ास नेहा ठाकुर पर निकली

नेहा सिंह का यह मामला सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित है और सीधा योगी सरकार पर उनकी आवाज़ को दबाने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया जा रहा है. यह पूरा मामला पूरे देश में चर्चित हो चूका है और देश के कई राज्यों में चुनाव चल रहे हैं ऐसे में इस मामले को इतनी पब्लिसिटी मिलने से मुख्यमंत्री योगी काफी उखड़े हुए हैं और यही वजह है नेता विपक्ष अखिलेश यादव के आरोपों से झुंझलाये मुख्यमंत्री योगी ने अपनी भड़ास नेहा ठाकुर पर निकाल दी और उनके मुंह से ‘यूपी में बाबा बा’ की बात निकली। सदन में सीएम योगी के आज के बर्ताव से साफ़ लग रहा था कि कानून व्यवस्था को चैलेन्ज करने वाली कानपूर और प्रयागराज जैसी जो घटनाएँ हो रही हैं वो उनकी जीरो टोलेरेंस पालिसी पर जबरदस्त हमला कर रही हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जोकोविच-अल्काराज़ में होगी विंबलडन की खिताबी जंग

डिफेंडिंग चैंपियन कार्लोस अल्काराज़ ने शुक्रवार को सेंटर कोर्ट...

उपचुनावों में इंडिया गठबंधन भारी बढ़त की तरफ, सुखू की पत्नी विजयी घोषित

पंजाब में जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी...

मंहगाई की मार: रिटेल इन्फ्लेशन चार महीने के उच्च स्तर पर

भारत की खुदरा मुद्रास्फीति जून में चार महीने के...