depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

उत्तर प्रदेशमाफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

Date:

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण के चुनाव से साफ़ हो गया कि पश्चिम से जो हवा चली है पूरे उत्तर प्रदेश में चलने वाली है और NDA का PDA और INDIA गठबंधन सफाया करने जा रहा है. अखिलेश ने कहा कि मेरठ की धरती क्रांतिकारियों की धरती रही है, जो धरती आजादी दिलाती रही है, वो बीजेपी से आजादी दिलाएगी।

अखिलेश ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा माफिया और भ्रष्टाचारियों की सबसे बड़ी गोदाम बनी हुई है। भाजपा के गोदाम में देश के सारे भ्रष्टाचारी हैं, उत्तर प्रदेश के जितने माफिया और भ्रष्टाचारी हैं वो सब भाजपा के गोदाम में पहुंच गए हैं। भाजपा के परिवार वाद की बात पर अखिलेश ने कहा कि ये जो परिवार- परिवार वाली बात कर रहे हैं, हमारे आपके PDA परिवार का मुकाबला नहीं कर सकते हैं क्योंकि PDA परिवार सबसे बड़ा परिवार है। इसमें पिछड़े ,दलित, अल्पसंख्यक तो हैं ही आधी आबादी और पीड़ित, दु:खी अगड़े भी हैं।

मेरठ के विकास की बात करते हुए अखिलेश ने सवाल पूछा कि बताओ मेरठ में कोई नया कारखाना या आसपास जमीन देकर कोई नया कारखाना खुला हो तो बता दो? ये गारंटी लेकर आए हैं, हमें आपको धोखा देने आए हैं। सपा प्रमुख ने कहा कि सबसे ज्यादा दलितों पर झूठे मुकदमे किसी ने लगाए तो भारतीय जनता पार्टी ने लगाए हैं। यह अन्याय कभी समाजवादी लोग स्वीकर नहीं कर सकते हैं। PDA की लड़ाई बड़ी हो गई है, जिससे ये बीजेपी वाले लोग घबराए हुए है। सपा प्रमुख ने कहा कि किसानों को जिस सरकार ने धोखा दिया हो, नौजवान को धोखा दिया वो सरकार बचेगी कैसे? यहां के किसान, नौजवान अगर निकलना चाहते थे धरने के लिए तो पुलिस उनके ट्रैक्टरों को पकड़ लेती थी। आज भी किसान एमएसपी की मांग कर रहा है लेकिन ये बीजेपी किसानों की मांग सुन नहीं रही है। नौजवान पेपर लीक से परेशान है. बता दें मेरठ से भाजपा ने टीवी वाले राम अरुण गोविल को मैदान में उतारा है जिनका कहना है कि पहले चुनाव जिताओ फिर मैं बताऊंगा की मेरठ को कितना समय दूंगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...

अरविंद केजरीवाल को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 3 जुलाई तक बढ़ी

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को अभी...

चुनाव बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे मोदी, बताई लंगड़ा आम की कहानी

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी मंगलवार...

हेड कोच के लिए गंभीर का इंटरव्यू, एलान एक औपचारिकता

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का टीम इंडिया...