depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

दिनेश कार्तिक ने बदला मन, खेलना चाहते हैं टी20 वर्ल्ड कप

फीचर्डदिनेश कार्तिक ने बदला मन, खेलना चाहते हैं टी20 वर्ल्ड कप

Date:

आईपीएल 2024 में 40 बरस के दिनेश कार्तिक RCB के लिए एक फिनिशर के तौर पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हालंकि उनकी टीम का प्रदर्शन अबतक खराब ही रहा है। दिनेश कार्तिक के इस प्रदर्शन पर इस बात की चर्चा होने लगी कि अभी उनमें बहुत क्षमता है, ये भी चर्चा होने लगी कि जब भी विश्व कप करीब आता है उससे पहले दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन निखरने लगता है, इन सब बातों के बीच अब दिनेश कार्तिक ने खुद बयान दिया है कि अगर टी 20 विश्व कप के लिए उनके नाम पर विचार किया जाता है तो रिटायरमेंट के अपने फैसले को वो पलट सकते हैं। बता दें कि इससे पहले दिनेश कार्तिक टी20 विश्व कप 2024 खेलने की किसी भी संभावना से इंकार किया था.

दिनेश कार्तिक इस सीजन में अबतक कई ज़बरदस्त पारियां खेल चुके हैं और कई मौके पर उनकी बल्लेबाज़ी की बदौलत RCB की टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची है. दिनेश कार्तिक नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी करने आते है और उस समय तक काफी ओवर निकल चुके होते हैं इसलिए उन्हें आते ही ताबड़तोड़ बल्ला घूमना पड़ता है और अबतक दिनेश कार्तिक इस भूमिका में पूरी तरह सफल रहे हैं यही वजह है कि उनके नाम की भी चर्चा होने लगी है. इसी बीच कार्तिक ने भी विश्व कप खेलने की इच्छा जताकर इन ख़बरों को हवा दे दी है.

वैसे जहाँ तक फिनिशर की बात है तो इस समय रिंकू सिंह के रूप में टीम इंडिया के पास एक बेहतरीन फिनिशर मौजूद है, अबतक उन्हें जितने भी मौके मिले हैं वो खरे उतरे हैं, इस आईपीएल की बात करें तो पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा का नाम भी तेज़ी से उभरा है जिनकी अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से टीम को न सिर्फ कामयाबी मिली है बल्कि कई मैचों में कामयाबी के करीब तक पहुँचाया है. अपने फैसले पर यू टर्न लेते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा कि अगर उन्हें विश्व कप में मौका मिलता है तो कैरियर के इस पड़ाव में उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। लेकिन दिनेश के लिए सबसे बड़ी बाधा इस समय ये है कि टीम के पास विकेटकीपर बल्लेबाज़ के ऑप्शन बहुत हैं. सिर्फ एक बल्लेबाज़ के रूप में अब उनकी टीम जगह बनना काफी मुश्किल लगती है। बहरहाल देखना है कि टीम मैनेजमेंट दिनेश कार्तिक के फैसले पर क्या क्या निर्णय लेता है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अमित शाह की पीएम उम्मीदवारी!

अमित बिश्नोईपीएम पद की उम्मीदवारी की बात पर भाजपा...

सेंसेक्स-निफ़्टी बढ़त के साथ खुले

बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी 50 ने पिछले सत्र...

अब तो शादी जल्द करनी पड़ेगी, रायबरेली में बोले राहुल

रायबरेली में आज चुनावी सभा में कांग्रेस नेता और...

भाजपा के गढ़ में सेंध लगा रही सपा, टीपू की रणनीति पास होगी या फेल

पारुल सिंघल 2014 और 2019 के विधान सभा चुनावों में...