depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

BJP ने राहुल की तुलना मीर जाफ़र से की

पॉलिटिक्सBJP ने राहुल की तुलना मीर जाफ़र से की

Date:

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के लंदन में दिए गए बयान को लेकर भाजपा लगातार आक्रामक है, उसके प्रवक्ता, कार्यकर्त्ता, केंद्रीय मंत्री, आरएसएस यानि हर छोटा बड़ा पार्टी से जुड़ा व्यक्ति सिर्फ एक ही मांग कर रहा कि राहुल गाँधी माफ़ी मांगे। राहुल से माफ़ी की मांग को लेकर सत्ता पक्ष पिछले एक हफ्ते से संसद की कार्रवाई नहीं चलने दे रही है, आज भी कार्रवाई दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित हो गयी. वहीँ विपक्ष भी लगातार मोदी और अडानी के संबंधों पर जेपीसी की जांच को लेकर अड़ा हुआ है और पीछे हटने को तैयार नहीं है जबकि भाजपा इस मुद्दे पर सदन में चर्चा को बिलकुल तैयार नहीं है. इस बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गाँधी की तुलना मीर जाफर से की है.

माफ़ी से बच नहीं सकते राहुल

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी को शहजादा बताते हुए कहा कि वो नवाब बनना चाहता है और नवाब बनने के लिए उसने ईस्ट इंडिया कंपनी से मदद मांगी है। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गाँधी माफ़ी मांगने से बच नहीं सकते, उन्होंने एक तरह से धमकी देते हुए कहा कि हम उनसे माफ़ी मंगवाकर रहेंगे। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को राफेल मामले पर भी माफ़ी मांगनी पड़ी थी और एकबार फिर संसद में माफ़ी मांगनी पड़ेगी।

राहुल और मीर जफ़र ने एक जैसा काम किया

संबित पात्रा ने कहा कि राहुल ने लंदन में वो किया जो मीर जाफर ने किया था. भाजपा नेता ने राहुल गाँधी को आज का मीर जाफर बताते हुए कहा कि वो बच नहीं सकते, माफ़ी तो उन्हें मांगनी ही पड़ेगी। संबित पात्रा ने कहा कि मीर जाफर ने अपने लाभ के लिए ईस्ट इंडिया कंपनी से मदद ली थी और अब राहुल गाँधी अपने उद्देश्यों की पूर्ति के लिए विदेशों से मदद मांग रहे हैं. राहुल गाँधी और मणिशंकर अय्यर जैसे लोग देश को बदनाम करने की साज़िश में लगातार लगे रहते हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

तमिलनाडु में ज़हरीली शराब से 30 लोगों की मौत

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में कथित तौर पर जहरीली...

दूध के डिब्बों पर अब लगेगी एक GST

नए साल और नई सरकार की पहली जीएसटी काउंसिल...

आकाश आनंद की वापसी, मजबूरी या मोहब्बत

अमित बिश्नोईआकाश आनंद, शायद ऐसे पहले नेता हैं जिन्होंने...

मोदी ले रहे थे शपथ, राहुल दिखा रहे थे संविधान

18वीं लोकसभा के पहले सत्र का पहला दिन काफी...