depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मायावती को लगा बड़ा झटका, सांसद रितेश पांडे भाजपा में शामिल

उत्तर प्रदेशमायावती को लगा बड़ा झटका, सांसद रितेश पांडे भाजपा में शामिल

Date:

लोकसभा चुनाव में एकला चलने की घोषणा करने वाली बहुजन समाज पार्टी को आज उस समय एक ज़ोरदार झटका लगा जब अंबेडकर नगर संसदीय सीट से मौजूदा सांसद रितेश पांडे ने हाथी की सवारी से उतरकर कमल का साथ पकड़ लिया। आज लखनऊ में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के हाथों उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इससे पहले आज सुबह उन्होंने बसपा से इस्तीफ़ा दिया। कहा जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस बार उनका टिकट काटने का फैसला कर लिया था और इसी को देखते हुए वो भाजपा के साथ आ गए.

मायावती ने अपने एक्स सन्देश में लिखा भी है कि क्या सभी को टिकट देना संभव भी है. खासकर उन लोगों को जो स्वंय अपने स्वार्थ में इधर-उधर भटकते नजर आ रहे हैं। मीडिया को फटकार लगाते हुए मायावती ने कहा कि उसे सबकुछ मालूम है फिर भी वो इसे पार्टी की कमजोरी के रूप में प्रचारित कर रही है. मायावती ने कहा कि बसपा सांसदों को स्वंय जाँचना है कि क्या उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता का सही ध्यान रखा और अपने क्षेत्र में पूरा समय दिया? क्या उन्होंने पार्टी द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का सही से पालन किया है?

वहीँ भाजपा में शामिल होने के बाद रितेश पांडे ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को देखकर भाजपा के साथ जुड़ कर काम करने के लिए आगे आये हैं इस मौके पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा के परिवार में रितेश पांडेय का स्वागत है और हम सब मिलकर काम करेंगे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मोदी जी, शिवसेना UBT आपकी डिग्री की तरह फ़र्ज़ी नहीं है, उद्धव का पलटवार

प्रधानमंत्री मोदी के शिवसेना UBT को फ़र्ज़ी शिवसेना वाले...

चोट के साथ आईपीएल खेल रहे हैं हार्दिक, दिग्गज खिलाड़ी का खुलासा

आईपीएल के लिए चोटिल खिलाडियों का अचानक फिट हो...

जोमैटो संग अब लीजिये पार्टी का आनंद, एकसाथ 50 लोगों का खाना

फूड डिलीवरी कंपनी Zomato की ओर से मंगलवार को...

शेयर बाजार की तेज़ी को लगा ब्रेक

भारतीय शेयर बाजार में जारी तेजी पर आज विराम...