depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

तिहाड़ जाने से पहले बोले केजरीवाल, एग्जिट पोल फ़र्ज़ी हैं

नेशनलतिहाड़ जाने से पहले बोले केजरीवाल, एग्जिट पोल फ़र्ज़ी हैं

Date:

21 दिन की अंतरिम जमानत अवधि खत्म होने के बाद आज तिहाड़ जेल सरेंडर करने से पहले अरविन्द केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि एग्जिट पोल पर भरोसा मत करना और न ही आत्मविश्वास खोना, इंडिया गठबंधन चुनाव जीत रहा है क्योंकि ये चुनाव देश और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. जेल जाने से पहले केजरीवाल अपने घर से राजघाट के लिए रवाना हुए जहाँ उन्होंने महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्प अर्पित किए. उसके केजरीवाल कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे जहाँ हनुमान जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की. इसके बाद मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के कार्यालय पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित किया।

केजरीवाल ने कहा कि वो जेल जा रहे हैं, ये नहीं पता कि वापस कब लौटेंगे लेकिन उनके खून का एक-एक कतरा देश के लिए है. केजरीवाल ने कहा कि वो देश बचाने के लिए जेल जा रहे हैं. केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगों को एग्जिट पोल से घबराने की जरूरत नहीं है. आप लोग ये आत्मविश्वास बनाये रखो कि आप जीत रहे हो. केजरीवाल ने एग्जिट पोल को फर्जी बताते हुए कहा कि ये आदेश ऊपर से आया होगा कि भाजपा को ज्यादा सीटें देनी हैं वरना इन्हें तीन दिन पहले फर्जी एग्जिट पोल कराने की क्या जरूरत थी. केजरीवाल ने कहा कि एग्जिट पोल पर भरोसा मत करना.

इससे पहले केजरीवाल ने ‘एक्स’ हैंडल पर एक पोस्ट में सुप्रीम कोर्ट का चुनाव प्रचार के लिए अंतरिम ज़मानत देने पर शुक्रिया अदा किया। केजरीवाल ने लिखा कि वो आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करेंगे. दोपहर 3 बजे घर से निकलेंगे और सबसे पहले मैं राजघाट जाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे . उसके बाद हनुमान जी का आशीर्वाद लेने के लिए कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएँगे. फिर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं से मिलने के बाद तिहाड़ के लिए रवाना हो जायेंगे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...

टी 20 विश्व कप: पार्टी तो अब शुरू होने वाली है

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप का लीग चरण पूरा...