depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Amway India, Nutrilite द्वारा पॉवर्ड, आपके लिए लेकर आया है #PlusLife पेश है Nutrilite Daily Plus

प्रेस रिलीज़Amway India, Nutrilite द्वारा पॉवर्ड, आपके लिए लेकर आया है #PlusLife पेश...

Date:

शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए डुअल लेयर डुअल रिलीज फॉर्मूलेशन और बढ़ी हुई मात्रा में प्लांट कंसंट्रेट्स* के साथ मल्टीविटामिन एवं मल्टीमिनरल हेल्थ सप्लीमेंट

नई दिल्ली, 16 October 2023 : एक स्वस्थ राष्ट्र को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों की दिशा में अनुसंधान और नवप्रवर्तन में अपनी शक्ति को मजबूत करते हुए देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने हाल ही में एक नए मल्टीविटामिन और मल्टीमिनरल हेल्थ सप्लीमेंट #प्लसलाइफ के तहत न्यूट्रीलाइट डेली प्लस को लॉन्च किया। यह क्रांतिकारी फॉर्मूलेशन 24 आवश्यक विटामिन्स और मिनरल्स से भरपूर है तथा प्लांट कंसंट्रेट्स की मात्रा इसमें दुगनी है*न्यूट्रीलाइट डेली प्लस एमवे पोर्टफोलियो का पहला उत्पाद है, जिसमें डुअल लेयर डुअल रिलीज फॉर्मूलेशन का नया आविष्कार समाहित है। आज उन उपभोक्ताओं के बीच समग्र कल्याण की भावना बढ़ रही है, जो शारीरिक स्वास्थ्य के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत हैं। न्यूट्रीलाइट डेली प्लस में गोटूकोला नामक एक प्रमुख घटक भी शामिल है, जो तनाव को कम करने वाले अपने विशिष्ट गुणों के लिए जाना जाता है।

#PlusLife के लिए Amway Nutrilite Daily Plus

  • 24 विटामिन्स और मिनरल्स (वी एंड एम) की बढ़ी हुई खुराक के साथ समग्र कल्याण के लिए एक क्रांतिकारी फॉर्मूलेशन
  • बेहतर प्रभावकारिता के लिए डुअल लेयर डुअल रिलीज
  • 13 विटामिन्स और मिनरल्स और 4 जड़ी-बूटियां तत्काल रिलीज (45 मिनट) में और 11 विटामिन्स और मिनरल्स विस्तारित रिलीज परत (6 घंटे) में लंबे समय तक पोषण सहायता प्रदान करती हैं
  • प्लांट कंसंट्रेट्स द्वारा पॉवर्ड – 135 मिलीग्राम प्लांट कंसेंट्रेट्स
  • गोटुकोला (चिकित्सकीय रूप से परीक्षण की गई 120 मिलीग्राम की खुराक पर मिलाया गया), एसेरोला चेरी, बैंगनी गाजर और बड़बेरी
  • सप्लीमेंट में मौजूद पोषक तत्व शारीरिक स्वास्थ्य (रोग प्रतिरोधक क्षमता, ऊर्जा एवं तंत्रिका स्वास्थ्य) और मानसिक स्वास्थ्य (तनाव, शांत करने वाले प्रभाव और मानसिक हालत) का समर्थन करते हैं।
Nutrilite Daily Plus

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए एमवे इंडिया के सीएमओ श्री अजय खन्ना ने कहा, मिंटेल के एक सर्वेक्षण के अनुसार लगभग 75% भारतीयों का मानना है कि नियमित रूप से विटामिन्स, मिनरल्स और सप्लीमेंट्स का सेवन करने से उन्हें समग्र स्वास्थ्य तथा कल्याण प्राप्त करने में मदद मिलती है। 74% भारतीय रोजमर्रा की व्यस्त जीवनशैली, काम के दबाव और सीमित शारीरिक गतिविधि के कारण तनाव से पीड़ित हैं। इसलिए पोषण की शक्ति के साथ तनाव प्रबंधन को लेकर अतिरिक्त मदद एक बड़ा प्लस प्वाइंट है! स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते हम अपने प्रमुख ब्रांड न्यूट्रीलाइट के माध्यम से लोगों को उनके स्वास्थ्य और कल्याण के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए आवश्यकता-आधारित सिफारिशें प्रदान करने का लगातार प्रयास करते रहे हैं, जो दुनिया का नंबर 1 बिकने वाला विटामिन और डाइटरी सप्लीमेंट ब्रांड है, तथा जो प्रकृति और विज्ञान की सर्वोत्तम खूबियों को एक साथ लाता है। न्यूट्रीलाइट डेली प्लस के माध्यम से, जो हमारे न्यूट्रिशन पोर्टफोलियो में नवीनतम प्रोडक्ट है, हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को #प्लसलाइफ

अपनाने के लिए सशक्त बनाना है – एक ऐसा विचार जो समग्र कल्याण के सिद्धांतों पर पनपता है, जहां शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य, दोनों की वृद्धि पर जोर दिया जाता है और जहां क्षमताएं सीमाओं से परे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, हमें न्यूट्रीलाइट डेली प्लस पेश करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है, जो एक क्रांतिकारी नया मल्टीविटामिन और मल्टीमिनरल हेल्थ सप्लीमेंट है, जिसमें प्लांट कंसंट्रेट्स* और गोटुकोला की खूबियां हैं, जो मानसिक स्वास्थ्य को मजबूती प्रदान करने और तनाव प्रबंधन के लिए पारंपरिक एवं आयुर्वेदिक चिकित्सा में उपयोग का लंबा इतिहास रखने वाला एक प्रमुख घटक है। इसके अतिरिक्त हमने पहली बार तत्काल और विस्तारित रिलीज के संयोजन के साथ डुअल लेयर डुअल रिलीज फॉर्मूलेशन पेश किया है, जो अवशोषण की स्थिति को अधिकतम करता है और बेहतर लाभ प्रदान करता है। यह उल्लेखनीय उत्पाद एक स्वस्थ राष्ट्र के निर्माण के प्रति हमारे समर्पण का प्रत्यक्ष उदाहरण है और अनुसंधान व नवप्रवर्तन द्वारा संचालित कंपनी के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत करता है।

उल्लेखनीय है कि न्यूट्रीलाइट डेली प्लस ने पूरे गर्व से एनएसएफ सर्टिफिकेशन प्राप्त करने वाले भारत के पहले न्यूट्रीलाइट उत्पाद के रूप में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है, जो कि उत्पाद सुरक्षा और गुणवत्ता का प्रमाण है। यह उपलब्धि इस उत्पाद की विश्वसनीयता को और अधिक बढ़ा देती है और बेहतर कल्याण के लिए शीर्ष पायदान पर काबिज भरोसेमंद समाधान पेश करने की एमवे इंडिया की प्रतिबद्धता पर जोर देती है।

लोगों को बेहतर, स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के लिए समर्पित एमवे इंडिया स्वास्थ्य और कल्याण क्षेत्र में अपनी उपस्थिति निरंतर मजबूत कर रहा है। इस उद्देश्य के लिए कंपनी लगातार अपने उत्पादों में नवप्रवर्तन कर रही है और दुनिया के नंबर 1 बिकने वाले विटामिन्स और डाइटरी सप्लीमेंट ब्रांड न्यूट्रीलाइट के तहत अद्वितीय सीड-टू-सप्लीमेंट उत्पाद विकसित कर रही है[1]। सभी न्यूट्रीलाइट उत्पाद एमवे की वैज्ञानिक अनुसंधान की मजबूत विरासत द्वारा समर्थित हैं, जो उन्हें किसी के भी स्वास्थ्य को अच्छा बनाए रखने का एक प्रभावी तरीका बनाता है।

न्यूट्रीलाइट डेली प्लस 30 टैबलेट्स और 120 टैबलेट्स के पैक में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमशः 849 रुपए और 2796 रुपए है। ये पूरे भारत में एमवे डायरेक्ट सेलिंग पार्टनर्स के माध्यम से विशेष रूप से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इस बारे में और अधिक जानने के लिए कंपनी की वेबसाइट www.amway.in पर जाएं।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट 2024: रक्षा खर्च में इज़ाफ़े का अनुमान

23 जुलाई को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण केंद्रीय बजट...

अब 1200 से ज्यादा शहरों में high speed Wi-Fi उपलब्ध: गोपाल विट्टल

मेरठ : आजकल, वाई-फाई हर किसी की जिंदगी का...

गंभीर ही बने टीम इंडिया के नए कोच, जय शाह ने की घोषणा

पिछले महीने बारबाडोस में 2024 टी20 विश्व कप जीत...