depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Amazon Fab Phone Fest 2021: कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जाने डिटेल में

टेक्नोलॉजीAmazon Fab Phone Fest 2021: कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार...

Date:


Amazon Fab Phone Fest 2021: कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, जाने डिटेल में

Amazon India ने ‘Amazon Fab Phones Fest sale’ की घोषणा कर दी है। यह सेल आज यानि 22 मार्च से शुरू हुई है और 25 मार्च तक चलेगी। 

Amazon Fab Phones Fest सेल की बात करें तो यह सेल चार दिनों तक चलेगी। आज यानि 22 मार्च से शुरू हुई इस सेल का लाभ यूजर्स 25 मार्च तक उठा सकते हैं। यह सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर आयोजित की गई है। अगर आप भी इस सेल में हिस्सा लेना चाहते हैं तो Amazon India वेबसाइट पर जाकर सेल का लाभ उठा सकते हैं। 

Amazon Fab Phones Fest: मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

Amazon Fab Phones Fest में यूजर्स को स्मार्टफोन पर कई आकर्षक ऑफर्स का लाभ मिलेगा। जिनका लाभ उठाकर स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में घर ले जाया जा सकता है। इस सेल के ​तहत यूजर्स 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन ​य​ह डिस्काउंट ICICI Bank के क्रेडिट व डेबिट कार्ड पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीदा जा सकता है। 

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो बता दें कि Amazon Fab Phones Fest सेल बेस्ट विकल्प है। यहां आपको कई स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। इस सेल के तहत Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को 1,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

वहीं अगर आप Galaxy M31 खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन 16,999 रुपये के बजाय 16,499 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। Galaxy M51 की कीमत में भी 2,000 रुपये की कटौती की गई है जिसके बाद इसे 22,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Oppo A31 और OnePlus 8 Pro 5G को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

भारतीय युवा ब्रिगेड ने ज़िम्बाब्वे को 4-1 से धोया

टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड जब ज़िम्बाब्वे दौरे पर...

ओली फिर बने नेपाल के प्रधानमंत्री

केपी शर्मा ओली एक बार फिर नेपाल के नए...

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...