depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Samsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नोलॉजीSamsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Date:


Samsung Galaxy A32 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

आखिरकार Samsung Galaxy A32 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा यह 90Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी एटमॉस और 5,000mAh बैटरी जैसे फीचर्स से लैस है। ग्लोबल मार्केट में इसे 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया गया है ​जबकि भारत में केवल 4G सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगा। 

Samsung Galaxy A32: कीमत और लॉन्च ऑफर

Samsung Galaxy A32 को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 21,999 रुपये है। इसमें 6GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध है। इसे Awesome Black, Awesome White, Awesome Blue और Awesome Violet  कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

इस स्मार्टफोन के साथ दिए जा रहे लॉन्च ऑफर की बात करें तो HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। जिसके बाद यूजर्स इसे 19,999 रुपये में खरीद सकेंगे। यह सुविधा ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही उपलब्ध होगी। 

Samsung Galaxy A32: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy A32 एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 6GB रैम दी गई है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। 

फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी चाज दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी सिंगल चार्ज 20 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

NDA सरकार संविधान हत्या दिवस के रूप मनाएगी आपातकाल की याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 25...

श्रीलंका का ये तूफानी बल्लेबाज़ बना टीम का कोच

श्रीलंका के तूफानी बल्लेबाज़, पूर्व कप्तान और पूर्व मुख्य...

इस तरह बांटी जाएगी 125 करोड़ की इनामी रकम

टीम इंडिया के दूसरी बार टी 20 विश्व कप...

असम पहुंचे राहुल गाँधी, मणिपुर हिंसा के शरणार्थियों से की मुलाकात

लोकसभा में विपक्ष के नेता और रायबरेली से संसद...