depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Akhilesh का कटाक्ष: किसानों के साथ सूट बूट वालों को भी धोखा दे रही है योगी सरकार

उत्तर प्रदेशAkhilesh का कटाक्ष: किसानों के साथ सूट बूट वालों को भी धोखा...

Date:

फ़िरोज़ाबाद के दौरे पर आज वहां पहुंचे समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश ने लोगों को भरोसा दिलाया कि किसान, नौजवान और महंगाई के मुद्दे के तमाम सवाल पार्टी जनता के बीच में उठाती रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ ही सूट बूट वालों को भी धोखा दे रही है। अखिलश ने कहा कि जी-20 तो एक बहाना है। सपा प्रमुख ने सवाल उठाया कि योगी सरकार पुराने इन्वेस्टमेंट में कितना पैसा आया यह क्यों नहीं बताती है।

नाम बदलने से विकास नहीं होता

सपा प्रमुख ने कहा कि नाम बदलने से विकास नहीं होता है, भाजपा सरकार किसानों, नौजवानों के साथ सबको धोखा दे रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि ये तमाम सवाल हम लोग उठाते रहे हैं और इसके लिए लगातार संघर्ष करेगें। अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 के नाम पर भी बीजेपी सरकार आम जनता को धोखा दे रही है। उन्होंने कहा कि अगर योगी सरकार ने सपा सरकार के कराए गये विकास कार्यो को आगे बढ़ाया होता तो जी-20 की तैयारी के लिए इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती।

तीन महीने में जातीय जनगणना करा सकती है सपा

अखिलेश यादव ने योगी सरकार से एकबार फिर पूछा कि पिछले निवेशक सम्मेलन में कितना निवेश आया, इसके बारे में क्यों नहीं बताती? योगी सरकार बताये कि पिछली इन्वेस्टर समिट जो MoU हस्ताक्षरित हुए थे वो ज़मीन पर कितना उतरे। अखिलेश ने कहा कि एक तरफ तो बजट न देकर उद्योगपतियों को भगाया जा रहा है वहीँ दूसरी तरफ इन्वेस्टर्स समिट कर बुलाया जा रहा है। जातीय जनगणना के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि जातीय जनगणना नही हो सकती उन्हें सरकार से हट जाना चाहिए, समाजवादी पार्टी अगर तीन महीने में जातीय जनगणना ना करके दिखाए तो बताइएगा।अखिलेश ने पूछा कि योगी सरकार यह बताये कि प्रदेश के विश्वविद्यालयों में कितने VC दलित और पिछड़े समाज से हैं?

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

इजराइल का ईरान के परमाणु ठिकाने वाले शहर पर हमला

अमेरिकी मीडिया ने दावा किया है कि ईरान के...

वैश्विक संकेतों से दिनभर रही सेंसेक्स-निफ़्टी में बढ़त

सकारात्मक वैश्विक संकेतों के बाद भारतीय इक्विटी सूचकांक 22...

केरल में प्रियंका का तूफानी चुनावी दौरा, भाजपा पर वार

केरल में आज कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गाँधी का...

प्रधानमंत्री मोदी के भाषणों में पाकिस्तान की इंट्री

प्रधानमंत्री मोदी अपना चुनाव प्रचार अभियान विकास के मुद्दे...