depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

अकासा ने शुरू की अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

फीचर्डअकासा ने शुरू की अंतर्राष्ट्रीय उड़ान

Date:

घरेलू एयरलाइन अकासा एयर ने आज अपनी पहली इंटरनेशनल फ्लाइट को मुंबई से दोहा (कतर) के लिए रवाना करके अपना इंटरनेशनल ऑपरेशन शुरू कर दिया है। एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि उसे कुवैत, जेद्दा और रियाद के लिए भी ट्रैफिक राइट्स मिल गए हैं और अकासा आने वाले महीनों में तेजी से अपनी ग्लोबल पहुंच को बढ़ाएगी।

अब अहमदाबाद, गोवा, वाराणसी, लखनऊ, बेंगलुरु, कोच्चि और दिल्ली जैसे दूसरे शहरों के यात्रियों के पास मुंबई के रास्ते दोहा जाने के लिए कई हवाई यात्रा के विकल्प होंगे। बता दें कि अकासा अभी मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोच्चि सहित कई शहरों से घरेलू विमान सेवाएं संचालित करती है। अगस्त, 2022 में अकासा एयर ने अपना ऑपरेशन शुरू किया था। अकासा एयरलाइन के बेड़े में अभी 24 विमान हैं और घरेलू विमानन बाजार में अकासा की हिस्सेदारी 4.5 प्रतिशत है।

अकासा एयर की वेबसाइट के मुताबिक मुंबई से दोहा के लिए शुरुआती रिटर्न टिकट का किराया 27,380 रुपये है। मुंबई से दोहा के बीच शुरू हुई ये नॉन-स्टॉप फ्लाइट है। अकासा एयर ने यह पहल ऐसे वक्त में की है जब इस क्षेत्र में गो फर्स्ट और जेट के दिवालिया होने के साथ काफी उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है।

अकासा एयर के CEO विनय दुबे के मुताबिक भारत में हवाई किराये हैरतअंगेज़ तौर पर बहुत किफायती हैं। विनय दुबे ने कहा था कि भारत के विमानन बाजार में आगे बढ़ने की बहुत संभावनाएं हैं और अकासा एयर अन्य एयरलाइन कंपनियों के साथ भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं। अकासा का आने वाले दिनों में शयेर बाजार में भी जाने का प्लान है, जानकारी के मुताबिक शेयर बाज़ार में जल्द ही अकासा की लिस्टिंग हो सकती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...

पहली बार 75K पार बंद हुआ सेंसेक्स

भारतीय इक्विटी सूचकांक 10 अप्रैल को अपने सर्वकालिक ऊंचे...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...