depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Addiction: पैसे देने से इंकार पर युवक ने परिवार के चार लोगों की कर दी हत्या

नेशनलAddiction: पैसे देने से इंकार पर युवक ने परिवार के चार लोगों...

Date:

दिल्ली के पालम इलाके के राज नगर पार्ट-2 के एक घर में चार लोगों के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है. पुलिस को कल रात मिली जानकारी के मुताबिक एक लड़के ने अपने मां-बाप, बहन और दादी की हत्या कर दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नशा करता है और घरवालों से पैसे मांगता था इसी बात को लेकर घरवालों से कहा सुनी हुई और गुस्से में नशेड़ी लड़के ने परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

नशा मुक्ति केंद्र भी नहीं छुड़ा पाया नशे की आदत

जानकारी के मुताबिक बेटे के के नशे की आदत से घरवाले बहुत चिंतित रहते थे. उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था जहाँ से कुछ दिन पहले ही वह घर वापस वापस आया था, लेकिन उसकी नशे की आदत छूट नहीं पायी थी . केशव नाम के इस युवक को नशामुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद फिर उसके पुराने संगी साथी मिल गए जो उसके साथ नशा करते थे और उसने एकबार फिर नशे की राह पकड़ ली. मृतकों में मां दर्शना, बहन उर्वशी, पिता दिनेश और दादी दीवानो देवी शामिल हैं.

हत्या कर घर में बैठा रहा आरोपी

पुलिस ने बताया कि उसे रात में करीब 10 बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि एक घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है. पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए, घर में चार लोग खून में लथपथ पड़े हुए थे, चारों तरफ खून बिखरा पड़ा हुआ था, चारों लोगों को फ़ौरन अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मुर्दा घोषित कर दिया. हत्या आरोपी केशव पुलिस को घर में ही मौजूद मिला, घटना को अंजाम देकर उसने भागने की कोई कोशिश भी नहीं, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गाँधी परिवार के लिए ऐसा पहली बार होगा

चुनाव भी कैसे कैसे रंग दिखाता है, कैसे कैसे...

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...

ईरान का सैकड़ों ड्रोन और क्रूज़ मिसाइलों से इज़राइल पर हमला

ईरान ने 200 से अधिक ड्रोन और क्रूज़ मिसाइलों...

कांग्रेस के पक्ष में चल रही साइलेंट वेव से मोदी परेशान: खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को कर्नाटक के...