depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

महिला CISF जवान ने कंगना रनौत को भरी भीड़ में जड़ दिया थप्पड़

एंटरटेनमेंटमहिला CISF जवान ने कंगना रनौत को भरी भीड़ में जड़ दिया...

Date:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अभी अभी चुनाव जीतकर नई नई सांसद बनी हैं, चुनाव जीतने के बाद वो अभूत खुश नज़र आ रही हैं लेकिन इसी बीच चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ऐसी घटना हो गयी जो नहीं होनी चाहिए थी. कंगना रनौत को CISF की महिला जवान ने एयरपोर्ट पर सबके सामने तमांचा जड़ दिया जिसकी गूँज अब पूरे देश में पहुँच चुकी है। अदाकार से राजनेता बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाली महिला CISF जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत को CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि वो किसान आंदोलन के खिलाफ थीं और एक्ट्रेस की ये बात महिला जवान को पसंद नहीं आई। वो इतने दिनों से गुस्से में थी और एक्ट्रेस को देखते ही उसका गुस्सा भड़क गया। उस महिला जवान को आज मौका मिला और उसने कंगना रनौत को किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने पर थप्पड़ मार दिया है। सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनमें देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों के बीच हाथापाई हुई है। वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश कर रहे हैं और वह गुस्से में भड़की हुई नजर आ रही हैं।

इस ड्रामे के बाद कंगना रनौत को विस्तारा एयरलाइंस से चंडीगढ़ से दिल्ली भेजा गया। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना दोपहर करीब साढ़े तीन बजे की है। महिला कांस्टेबल के साथ हुई इस बदसलूकी के बाद कंगना रनौत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, साथ ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कुलविंदर कौर को हिरासत में ले लिया है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अरबपतियों की लिस्ट में एलन मस्क फिर टॉप पर

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क एक बार फिर...

इंग्लैंड ने रोका वेस्टइंडीज का विजय रथ, आठ विकेट से धमाकेदार जीत

आईसीसीटी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के सुपर आठ चरण के...

फरगूसन ने वो कर दिखाया जो टी20 वर्ल्ड कप आज तक नहीं हुआ

न्यूजीलैंड के लॉकी फर्ग्यूसन ने टी20 वर्ल्ड कप में...