depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

El Salvador: अल-सल्वाडोर में फुटबॉल मैच के दौरान भगदड़, नौ लोगों की मौत

इंटरनेशनलEl Salvador: अल-सल्वाडोर में फुटबॉल मैच के दौरान भगदड़, नौ लोगों की...

Date:

El Salvador: अमेरिकी के मध्य में स्थित अल सल्वाडोर देश में एक हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई। हादसा एक फुटबॉल मैच के दौरान हुआ। जहां मैच में भगदड़ मच गई। जिसमें दम घुटने से नौ लोगों की जान गई है। अल सल्वाडोर नेशनल सिविल पुलिस ने घटना की जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि फुटबाल मैच देखने के लिए स्टेडियम में लोग घुसने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान जबरदस्त भगदड़ मच गई।

अल सल्वाडोर की पसंदीदा टीमों के बीच था मुकाबला

मिली जानकारी के अनुसार, अल सल्वाडोर की स्थानीय फुटबाल टीमों एलियांजा और एफएएस के बीच मैच था। दोनों टीमें अल-सल्वाडोर की सबसे पसंदीदा टीमों में हैं। यही कारण रहा कि फुटबाल मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने स्टेडियम में जबरन घुसने की कोशिश की। जिसकी वजह से मैदान में भगदड़ मच गई। जिसमें दम घुटने के कारण नौ लोगों की मौत हो गई। भगदड़ में घायलों की संख्या 500 से अधिक बताई जा रही है। जिनमें से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जाता है कि जिस समय हादसा हुआ। उस दौरान मैच शुरू हो चुका था। हादसा फुटबॉल मैच शुरू होने के 15 मिनट बाद हुआ। जिसकी वजह से फुटबाल मैच को रद्द करना पड़ा। सल्वाडोर के स्वास्थ्य मंत्री फ्रांसिस्को अलबी ने जानकारी दी है कि स्टेडियम के बाहर आपातकालीन टीमों और पुलिस को तैनात किया गया है। स्टेडियम के बाहर एंबुलेंस लगाई गई हैं, जिनसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राजनाथ को छोड़ यूपी के अन्य मंत्रियों को मिले हलके विभाग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में सभी मंत्रियों के...

इंद्रेश के बयान से संघ ने बनाई दूरी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार...

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...

राहुल की दुविधा में सुविधा ढूंढती कांग्रेस

अमित बिश्नोईरायबरेली या वायनाड, चुनाव के बाद का सबसे...