depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Akhilesh की काली शेरवानी पर योगी के मंत्री का कटाक्ष

उत्तर प्रदेशAkhilesh की काली शेरवानी पर योगी के मंत्री का कटाक्ष

Date:

विधानसभा की कार्रवाइयों में सफ़ेद कुरता पायजामा और काली सदरी में नज़र आने वाले अखिलेश यादव आज जब सदन में काली शेरवानी और लाल टोपी में पहुंचे तो उन्होंने बजट पेश करने से पहले ही सारा आकर्षण चुरा लिया। अखिलेश की शेरवानी मीडिया में एक खबर बन गयी, राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गयी, टीवी चैनलों में डेबिट का विषय बन गयी, ऐसे में भाजपा या सरकार की तरफ से कोई टिप्पणी न आये, ये तो हो नहीं सकता। अखिलेश के शेरवानी पहनने पर अब योगी सरकार के मंत्री नंदी ने कटाक्ष किया है.

यूपी की जनता के मन में भगवा रंग

सपा प्रमुख और नेता विपक्ष अखिलेश यादव की इस वेशभूषा पर औद्योगिक विकास मंत्री नंदगोपाल गुप्ता नन्दी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा प्रमुख का यह ड्रेस कोड बताता है कि समाजवादी पार्टी को विकास का प्रकाश रास नहीं आ रहा है. नंदी ने कहा कि सपा के शासन काल में प्रदेश को बदहाली के काले अन्धेरे में धकेल दिया गया, उन्होंने शेरवानी के काले रंग पर कहा कि काला रंग फेवरेट होना स्वाभाविक है लेकिन अखिलेश को यह नहीं मालूम कि यूपी की जनता के मन में भगवा रंग बसता है.

सदन की कार्रवाइयों में आज़म पहनते थे शेरवानी

दरअसल योगी के मंत्री नंदगोपाल नंदी ने अखिलेश की काली शेरवानी और भगवा रंग का ज़िक्र करके एक सांकेतिक विरोध को कम्युनल एंगल देने की कोशिश की. बता दें कि अखिलेश यादव और कुछ अन्य सपा विधायकों का सदन में आज शेरवानी पहनकर आना इस बात का संकेत था कि आज़म के खिलाफ सरकार जिस तरह के राजनीतिक बदले की कार्रवाई कर रही है, सपा उसका विरोध करती है और ये बताती है कि वो अपने वरिष्ठ नेता के साथ है. बता दें कि सपा नेता आज़म खान सदन की करवाई में हमेशा शेरवानी पहनकर ही जाते थे.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बढ़त के साथ खुले भारतीय शेयर बाजार

इक्विटी बेंचमार्क के रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के एक...

इस चुनाव में TMC को सबक सिखाना ज़रूरी: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार के नवादा में...

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...

मुझपर राम की कृपा है, भाजपा की शिकायत पर बोले इमरान मसूद

सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद का कहना है...