depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

बयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

उत्तर प्रदेशबयानों के बीच संघ प्रमुख से मिलेंगे योगी आदित्यनाथ, क्या हैं मायने

Date:

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पहली बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे। दोनों के बीच यह मुलाकात गोरखपुर में होगी। यूपी में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है, क्योंकि दोनों के बीच लोकसभा चुनाव और प्रदेश में संघ के विस्तार समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है।

इससे पहले भागवत ने चिउटाहा क्षेत्र के एसवीएम पब्लिक स्कूल में चल रहे संघ कार्यकर्ता विकास वर्ग शिविर में स्वयंसेवकों को संबोधित किया, जहां 3 जून से प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रशिक्षण शिविर में करीब 280 स्वयंसेवक हिस्सा ले रहे हैं।

गुरुवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने काशी, गोरखपुर, कानपुर और अवध क्षेत्र में संघ की जिम्मेदारी संभाल रहे संघ के करीब 280 स्वयंसेवक कार्यकर्ताओं से संघ के विस्तार, राजनीतिक परिदृश्य और सामाजिक सरोकारों पर चर्चा की। जानकारी के मुताबिक संघ प्रमुख ने शाखाओं की संख्या बढ़ाने और संगठन के विस्तार पर जोर दिया है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के नतीजे उम्मीद के मुताबिक नहीं आने के बाद आरएसएस नेताओं की तरफ से लगातार बयान आ रहे हैं. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार ने लोकसभा चुनाव के नतीजों पर बड़ा बयान देते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी को ‘अहंकारी’ और विपक्षी भारत खंड को ‘राम विरोधी’ करार दिया है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

ट्रम्प पर हुए जानलेवा हमले से पीएम मोदी चिंतित, बोले-राजनीति में हिंसा की कोई जगह नहीं

पेंसिलवेनिया के बटलर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप...

शेयर बाजार ने लगाया गोता, भारी बिकवाली

नई ऊंचाइयों पर खुलने के बाद भारतीय शेयर बाज़ार...

तलाकशुदा मुस्लिम महिलाएं पति से भरण-पोषण पाने की हकदार, SC का ऐतिहासिक फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को एक ऐतिहासिक फैसले में...

पेरिस के इस स्टार्टअप में अजीम प्रेमजी करेंगे $50 मिलियन का निवेश

विप्रो के संस्थापक-अध्यक्ष अजीम प्रेमजी का फंड प्रेमजी इन्वेस्ट...