depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Mi HyperSonic पावरबैंक भारत में हुआ लॉन्च

टेक्नोलॉजीMi HyperSonic पावरबैंक भारत में हुआ लॉन्च

Date:


Mi HyperSonic पावरबैंक भारत में हुआ लॉन्च

नईदिल्ली: Xiaomi इंडिया ने अपने नए पावरबैंक Mi HyperSonic को बाजार में पेश किया है। जिसमे 50W का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है। इसके अलावा इसमें तीन पोर्ट दिए गए हैं। लेकिन फिर भी इसकी डिजाइन कॉम्पैक्ट है। इस पावरबैंक में 20000mAh की बैटरी है। इस पावरबैंक की खास बात यह है की यह 45W की बैटरी वाले लैपटॉप को भी चार्ज कर सकता है।

Mi HyperSonic पावरबैंक 3,499 रुपये से शुरू है और इसकी बिक्री क्राउडफंडिंग कैंपेन के तहत हो रही है। इसे मैटे ब्लैक कलर में purchase किया जा सकेगा। बिक्री की बात करें तो Mi HyperSonic पावरबैंक की बिक्री 15 सितंबर से शुरु होगी। कैंपेन के अन्तर्गत इसकी कीमत 3,499 रुपये रखी गई है पर इसकी Orignal Value 4,999 रुपये होगी।

रेडमी 3 अगस्त को लॉन्च करेगा भारत मे अपना पहला लैपटॉप RedmiBook

Mi HyperSonic पावरबैंक में 20000mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गई है और इसमें 50W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें दो USB Type-A और एक USB Type-C पोर्ट है। टाईप-सी पोर्ट के जरिए 50W की Speed मिलेगी। 15W की चार्जिंग स्पीड भी मिलेगी।

शानदार क्वालिटी वाली तस्वीरों के लिए रियलमी कैमरा फ़ोन क्यों सबसे बेहतर है?

Type-C के साथ पावर 3.0 का भी सपोर्ट है। इसमे लो पावर चार्जिंग मोड भी है जो पावर बटन को लगातार दो बार दबाने से वो एक्टिवेट हो जाता है।

Samsung Z Fold सीरीज 11 अगस्त को दर्शकों के लिए होगी उपलब्ध

Mi HyperSonic पावरबैंक 3 घंटे 50 मिनट में पूरी तरह चार्ज हो जाएगा। 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट इसको और खास बनाती है। शाओमी Xiaomi ने यह भी दावा किया है कि Lenovo L480 लैपटॉप को यह पावरबैंक 2 घंटे 27 मिनट में पूरी तरह चार्ज कर सकता है। जबकी Mi Watch Revolve को दो घंटे 20 मिनट और Mi 11X Pro को 1 घंटे 5 मिनट में चार्ज कर देगा। यह पावरबैंक भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) से सर्टिफाइड भी है कुल मिलाकर इस कीमत में ये अच्छा प्रोडक्ट काफी value ऑफर करता हैं I

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

माइक्रोसॉफ्ट में गड़बड़ी: हवाईअड्डों पर तकनीकी दिक्कतें, एयरलाइन्स की चेक-इन प्रभावित

मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु एयरपोर्ट समेत पूरे भारत के एयरपोर्ट...

गर्दिश में नज़र आ रहे हैं भाजपा के सितारे

अमित बिश्नोईसत्ता में आने के एक महीने बाद ही...

मुश्किल में कांग्रेस के संकट मोचक, डीके शिवकुमार को SC से नहीं मिली राहत

कांग्रेस के संकट मोचक डीके शिवकुमार उस समय परेशानी...

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...