depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

WPL: मुंबई-RCB मैच में छा गयीं हैले मैथ्यूज

फीचर्डWPL: मुंबई-RCB मैच में छा गयीं हैले मैथ्यूज

Date:

महिला प्रीमियर लीग के पहले दौर में अनसोल्ड रही वेस्ट इंडीज की महिला क्रिकेटर हैले मैथ्यूज ने मुंबई इंडियंस को RCB के खिलाफ एकतरफा जीत दिलाने में अहम रोल निभाया। हैले मैथ्यूज ने 200 से ज़्यादा के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए सिर्फ 38 गेंदों में 77 ररन ठोंक दिए. मुंबई इंडियंस ने यह मैच 9 विकेट से जीतकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की, RCB को अभी अपना खाता खोलने का इंतज़ार है. RCB की टीम 18.4 में 155 रन बनाकर आउट हो गयी, स्मृति मंधाना एकबार फिर बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहीं , ऋचा घोष भी कुछ ख़ास नहीं कर पाईं। जवाब में मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार खेल दिखाया और सिर्फ 14.2 ओवरों में एक विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया।

गेंद से भी दिखाया कमाल

देखा जाय तो पूरा मैच हैले मैथ्यूज के इर्द गिर्द रहा. इससे बेहतर प्रदर्शन कोई और खिलाडी क्या दे सकती है. जब गेंद हाथ में थमाई गयी तो विकेट हासिल किये और जब बल्लेबाज़ी की बारी आयी तो मैदान में वेस्टइंडीज की वही आक्रमकता नज़र आयी जिसके बारे में कैरेबियन बल्लेबाज़ मशहूर हैं. हैले मैथ्यूज ने पहले RCB को समेटने में अहम् रोल निभाया और चार ओवरों में 28 रन देकर तीन विकेट हासिल किये, वहीँ जब बैटिंग की बारी आयी तो 77 रनों की एक आतिशी पारी खेली और टीम को जिताकर ही वापस लौटीं। उनकी 77 रनों की यह पारी सिर्फ 38 गेंदों में आयी जिसमें 13 चौके और एक छक्का शामिल था मतलब 58 रन सिर्फ बॉउंड्री से बने.

जेवलिन थ्रोअर भी हैं हैले मैथ्यूज

हैले मैथ्यूज ने पहले यास्तिका भाटिया के साथ 45 रनों की साझेदारी की और बाद में Nat Sciver-Brunt के साथ मिलकर 114 रन बनाये और टीम को एक विशाल जीत दिलाई Nat Sciver-Brunt ने भी 55 रनों की नाबाद पारी खेली। जहाँ तक हैले मैथ्यूज की बात है तो WPL के लिए लगी बोली में इन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था, बाद में दूसरे राउंड की बोली में उन्हें मुंबई इंडियंस 40 लाख की बोली लगाकर हासिल किया था. एक क्रिकेटर के अलावा हैले मैथ्यूज एक शानदार जेवलिन थ्रोअर भी है और कई बड़ी प्रतियोगिताओ में गोल्ड मैडल हासिल कर चुकी हैं

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

2027 तक जर्मनी और जापान से आगे जीडीपी में निकल जाएगा भारत: अमिताभकांत

नीति आयोग के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत...

जल्द ही देशी से विदेशी कंपनी बन सकती है हल्दीराम

करोड़ों भारतीयों की पसंदीदा कंपनी हल्दीराम जल्द ही विदेशी...

फेडरेशन कप के गोल्ड पर नीरज चोपड़ा का कब्ज़ा

ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा ने फेडरेशन कप के पुरुषों...