depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Women’s Under-19 T20 WC: भारत की लगातार दूसरी जीत, शेफाली का जलवा

फीचर्डWomen's Under-19 T20 WC: भारत की लगातार दूसरी जीत, शेफाली का जलवा

Date:

दक्षिण अफ्रीका को मात देने के बाद आईसीसी महिला अंडर-19 टी20 विश्व कप में भारत का विजय अभियान जारी है। भारत ने ग्रुप डी में आज संयुक्त अरब अमीरात पर 122 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही अंक तालिका में वह पहले पायदान पर पहुंच गया है। इस बड़ी जीत में कप्तान शेफाली वर्मा की 34 गेंद में 78 रन की वो धुंआधार पारी भी शामिल है जिसमें 12 चौके और 4 छक्के लगाए गए।

श्वेता सहरावत का दूसरा अर्धशतक

इसके अलावा भारतीय पारी में श्वेता सहरावत ने भी 49 गेंद में 10 चौकों की मदद से 74 रन की पारी खेली। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 219 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसका दबाव संयुक्त अरब अमीरात की टीम न सह सकी और पूरे 20 ओवर खेलकर 5 विकेट पर 97 रन ही बना सकी. कप्तान शेफाली वर्मा को उनकी ज़बरदस्त पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया।

ग्रुप में टॉप पर भारत

इस जीत से भारत ग्रुप डी के शीर्ष पर पहुँच गया है। टॉस यूएई ने जीता लेकिन उनका पहले फील्डिंग करने का फैसला सही नहीं रहा और भारत ने 219 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। कप्तान शेफाली ने श्वेता के साथ पहले विकेट के लिए 111 रन जोड़कर टीम को ज़बरदस्त शुरुआत दिलाई। पिछले मैच में नाबाद 92 रनों की पारी खेलनी वाली ने आज भी 74 रन बनाये और नाबाद रहीं। यूएई के क्षेत्ररक्षकों ने बहुत मिसफील्ड की और कई कैच भी टपकाए। रिचा घोष जिन्होंने 49 रन बनाये उन्हें चार जीवनदान मिले।

विशाल स्कोर के आगे यूएई ने किया सरेंडर

यूएई की सलामी बल्लेबाज तीर्था सतीश ने जब पहले ही ओवर में चार चौके जड़े तो लगा कि मैच अच्छा होगा लेकिन वो चौकों की फुलझड़ी छोड़कर चलती बनीं। यूएई के लिए महिका गौर ने सर्वाधिक 26 रनों की पारी खेली और उसके बाद लावण्या केनी 24 ही दहाई में पहुँचने वाली बल्लेबाज़ बनीं। यूएई के इस दौरान महज़ पांच विकेट गिरे जिससे ये साफ़ लग रहा था कि वो मैच में अनुभव के लिए खेल रही हैं न कि जीत के लिए.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

योगी सरकार का फैसला इलेक्ट्रिक वाहनों पर 2027 तक जारी रहेगी सब्सिडी

उत्तर प्रदेश सरकार की योगी सरकार ने अपनी इलेक्ट्रिक...

नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में दो सुरक्षा जवान शहीद

बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा किए गए इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव...

हाथरस भगदड़ में मौतों पर भोले बाबा का असंवेदनशील बयान

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कुछ दिन पहले धार्मिक...

महाराष्ट्र: एनसीपी में भगदड़ का दौर शुरू, चार नेताओं का इस्तीफ़ा

महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ में अजित पवार की राष्ट्रवादी...