depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

वेस्टइंडीज सुपर 8 में, NZ के बाहर होने का खतरा

फीचर्डवेस्टइंडीज सुपर 8 में, NZ के बाहर होने का खतरा

Date:

साउथ अफ्रीका, भारत, ऑस्ट्रेलिया के बाद आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप की मुख्य मेज़बान वेस्टइंडीज की टीम भी आज ने न्यूजीलैंड को 13 रनों से हारने के बाद सुपर 8 में पहुँच चुकी है वहीँ NZ की टीम ने दो मैच खेले हैं हुए दोनों ही हार गयी है, इस तरह उसके टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा पैदा हो गया है. पहले मैच में उसे अफगानिस्तान से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

तारोबे में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के 26वें और ग्रुप सी मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य दिया

वेस्टइंडीज की पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जॉनसन चार्ल्स बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गए, शेरफिन रदरफोर्ड ने 39 गेंदों पर 68 रनों की नाबाद पारी खेली. न्यूजीलैंड के लिए ट्रेंट बोल्ट ने 16 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि टिम साउदी और लॉकी फर्ग्यूसन ने 2-2 विकेट लेकर पवेलियन लौटे।

बाद में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 136 रन ही बना सकी. न्यूजीलैंड के लिए ग्लेन फिलिप्स 40 रन के साथ शीर्ष स्कोरर रहे।

मैच से पहले ग्रुप सी की अंक तालिका में अफगानिस्तान 2 मैचों में 2 जीत के साथ पहले स्थान पर है, जबकि वेस्टइंडीज भी 2 मैचों में 2 जीत के साथ रन रेट के आधार पर दूसरे स्थान पर है। न्यूजीलैंड ग्रुप में और अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नई ऊंचाइयों के साथ सेंसेक्स के नए सप्ताह में शुरुआत

सप्ताह के पहले कारोबारी दिन शेयर बाजार ने मजबूती...

अल्केरेज़ फिर बने विंबलडन चैंपियन

स्पेन के कार्लोस अल्केरेज़ ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच...

शेयर बाजार में आंशिक प्रॉफिट बुकिंग का रुख

निवेशकों द्वारा आंशिक लाभ बुक किए जाने के कारण...