depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Vivo S7t 5G ने की बाजार में दस्तक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नोलॉजीVivo S7t 5G ने की बाजार में दस्तक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Date:


Vivo S7t 5G ने की बाजार में दस्तक, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo ने अपनी S7 सीरीज में नया स्मार्टफोन शामिल करते हुए Vivo S7t 5G को आधिकारिक तौर पर लाॅन्च किया गया है। इससे पहले कंपनी इस सीरीज के तहत Vivo S7 और Vivo S7e 5G को लाॅन्च कर चुकी है। वहीं अब Vivo S7t 5G पेश किया गया है। 

Vivo S7t 5G की कीमत और उपलब्धता

Vivo S7t 5G स्मार्टफोन की कीमत CNY 2,698 यानि करीब 30,500 रुपये है। यह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को चीन में लाॅन्च किया गया है और वहां इसे कंपनी के स्टोर से खरीदा जा सकता है। हालांकि, अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसके लाॅन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। 

Vivo S7t 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Vivo S7t 5G एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित है और इसे MediaTek Dimensity 820 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 33 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।  

Vivo S7t 5G स्मार्टफोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 44MP का मेन सेंसर और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। वहीं फोन में तीन  रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर मौजूद है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस स्मार्टफोन में 5G सपोर्ट के अलावा वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट आदि मौजूद हैं। इस स्मार्टफोन का वजन 169 ग्राम है और ब्लैक, व्हाइट और पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

दिल्ली कैपिटल्स ने रिकी पोंटिंग से तोड़ा सात साल पुराना नाता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग...

दलाल स्ट्रीट पर तेज़ी का दौर जारी

दलाल स्ट्रीट पर 15 जुलाई को लगातार दूसरे सत्र...

निफ़्टी नए रिकॉर्ड स्तर पर

बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी 16 जुलाई को 24,650 अंक के...

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने दिल्ली में केदारनाथ मंदिर के निर्माण पर उठाये सवाल

ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद इन दिनों भाजपा नेताओं...