depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

उत्तराखंड में बीजेपी-काँग्रेस का तिलिस्म तोड़ने आ गई Uttarakhand Janata Party

न्यूज़उत्तराखंड में बीजेपी-काँग्रेस का तिलिस्म तोड़ने आ गई Uttarakhand Janata Party

Date:

देहरादून। उत्तराखंड में क्षेत्रीय पार्टियों की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। पत्रकार से विधायक बने और अब विधायक से राजनीतिक दल के संस्थापक बने उमेश कुमार ने क्षेत्रीय दल का गठन किया है। उत्तराखंड जनता पार्टी (Uttarakhand Janata Party) नाम का यह दल प्रदेश में यूकेडी की कमी पूरी करेगा।

Read also: New Education Policy: नई शिक्षा को लागू करने के लिए तैयार नही है उत्तराखण्ड, मंत्री ने दिया 2 महीने के टाइम

अपने इस दल का नाम उत्तराखंड जनता पार्टी रखा गया है। शनिवार को राजधानी देहरादून में उमेश कुमार ने उत्तराखंड जनता पार्टी का ऐलान किया। आपको बता दें कि उत्तराखंड में उत्तराखंड क्रांति दल और आम आदमी पार्टी एक तीसरे विकल्प के रूप में देखी जाती थी। लेकिन अभी तक ये दोनों ही दल जनता का विश्वास नही जीत पाए है। पार्टी के संस्थापक उमेश कुमार का दावा है कि उत्तराखंड जनता पार्टी क्षेत्रीय दल की भूमिका में होगा।

Read also: UP MLC Election 2022 Live: मेरठ-गाजियाबाद स्थानीय प्राधिकारी द्विवार्षिक निर्वाचन-2022 का मतदान शांतिपूर्ण संपन्न,मेरठ में हुआ 98.93 प्रतिशत मतदान

यही नही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में नौकरशाही का सर्जिकल करना होगा, तभी उत्तराखंड विकास की नई ऊंचाइयों पर होगा। यही नही उमेश ने उत्तराखंड का भविष्य दिल्ली से तय होने पर भी बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का सीएम उत्तराखंड से तय हो न कि दिल्ली से। उन्होंने कहा पार्टी की आगामी रणनीति पर बात करते हुए उमेश कुमार ने बताया कि बहुत जल्द हरिद्वार में एक सम्मेलन किया जाएगा। जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं का ऐलान होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

पराग ने भी बढ़ा दिए दूध के दाम

अमूल के बाद पराग दूध ने भी कीमतों में...

नीट-यूजी परीक्षा: NTA की याचिका पर निजी पक्षों को नोटिस, सुनवाई 8 जुलाई को

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)...

एनसीपी के बाद अब शिवसेना शिंदे भी मोदी सरकार से नाराज़

अभी तो ये आगाज़ है, अंजाम खुदा जाने। जी...