Gaziabad: रेडिसन ब्लू होटल के मालिक ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेशGaziabad: रेडिसन ब्लू होटल के मालिक ने की आत्महत्या

Date:

गाजियाबाद के कौशांबी रेडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन ने दिल्ली खेल गांव में अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. आत्महत्या की वजह व्यापार में घाटे को बताया जा रहा है , पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर उसे पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमॉर्टेम रविवार यानी कल LBA अस्पताल में होगा.

व्यापार में घाटे से थे परेशान

घटना की खबर मिलने पर मांडीवली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, और अमित जैन को लेकर फ़ौरन अस्पताल पहुंची जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित करार दिया. बताया जा रहा है कि अमित जैन व्यापार में हुए लम्बे घाटे से बहुत परेशान थे. मांडीवली पुलिस ने 174 के तहत FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस व्यापार में घाटे के एंगल को भी नज़र में रखे हुए है. फिलहाल उसे अभी आत्महत्या करने की कोई ठोस और पुख्ता वजह नहीं मिली है.

फंदे से झूलता मिला शव

पुलिस ने बताया कि मंडावली में एक पीसीआर कॉल आई थी जिसमें खेल गाँव में अमित जैन के फांसी लगाने की जानकारी दी गयी थी. दिल्ली पुलिस को जाँच के दौरान मिली जानकारी के अनुसार अमित जैन नोएडा में अपने घर से सुबह नाश्ता करने के बाद दिल्ली वाले घर के लिए निकले थे. अमित जैन अपने भाई को उनके ऑफिस छोड़ने के बाद कार में अकेले दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे. लेकिन उनका बेटा जब घर पहुंचा तो अमित जैन का शरीर फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला. बेटे के साथ ड्राइवर भी मौजूद था , अमित जैन को फ़ौरन मैक्स अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Veto Power: UNSC की स्थायी सदस्यता के लिए भारत को मिला फ्रांस का समर्थन

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद भारत लगातार स्थाई सदस्यता पाने...

Amit Shah: समान नागरिक संहिता पर वही होगा को धारा 370 में किया गया

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत का दावा करते...