Mainpuri by-election: शिवपाल डिंपल से बोले-अखिलेश गड़बड़ी करे तो मेरा साथ देना

उत्तर प्रदेशMainpuri by-election: शिवपाल डिंपल से बोले-अखिलेश गड़बड़ी करे तो मेरा साथ देना

Date:

उत्तर प्रदेश में जसवंतनगर विधानसभा से विधायक शिवपाल सिंह यादव इस समय मैनपुरी उपचुनाव में बहू डिंपल यादव के लिए चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं. शिवपाल कहते हैं की बहू का फोन आया कि चाचा चुनाव लड़ रहे हैं आप आ जाओ. अब बहू ने मदद मांगी तो हमें आना पड़ा, हमने भी कहा कि अब एक ही रहेंगे लेकिन तुम इस बात की गवाह रहना, अगर अखिलेश फिर कुछ गड़बड़ी करें तो मेरा साथ देना। शिवपाल ने यह बात थाना चौबिया क्षेत्र के ग्राम राहीन में एक चौपाल में आयोजित बैठक में कही.

असली चेला होता तो छोड़कर न जाता

इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने अपने शिष्य कहे जाने वाले भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य पर घेरते हुए कहा कि अगर वो असली शिष्य होते तो गुरु को छोड़कर न जाते, वह तो अस्पताल जाने की बात कहकर भाजपा में चले गए. शिवपाल ने कहा कि हमने रघुराज को सांसद बनाया और नौकरी भी लगवाई मगर उसने हमें धोखा दिया और बिना बताये भाजपा में चला गया. शिवपाल ने कहा कि यह सिर्फ चुनाव नहीं बल्कि प्रतिष्ठा की लड़ाई है, इसलिए हमें डिंपल यादव को भारी बहुमत से जिताना है.

डोर टू डोर प्रचार पर ज़ोर

इस बीच यादव फैमिली चुनाव क्षेत्र में सघन डोर टू डोर प्रचार में जुटी हुई है, डिंपल यादव जहाँ महिलाओं के बीच बैठकें कर रही हैं वहीँ, शिवपाल पुत्र आदित्य, धर्मेंद्र यादव और परिवार के दुसरे सदस्य गाँव गाँव जाकर पारिवारिक सीट को बरकरार रखने के प्रयास में जुटे हुए हैं. अखिलेश यादव और शिवपाल चौपालों और छोटी मीटिंगों से डिंपल की जीत को पक्का करने में जुटे हुए हैं. बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी की लोकसभा सीट खाली हुई है जिसपर 5 दिसंबर को उपचुनाव हो रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Srinagar में लाल चौक पर राहुल-प्रियंका ने फहराया तिरंगा, गाया राष्ट्रगान

भारत जोड़ो यात्रा अनन्तः बड़ी सफलता के साथ कंश्मीर...

Retirement: आंसुओं से भीगी रही सानिया की टेनिस से विदाई

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियन...

Budget 2023-24: क्या बजट विकास को गति देगा या खपत को बढ़ावा?

Budget 2023-24: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि...