Gurmeet Ram Rahim: गुरमीत राम रहीम ने संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर तलवार से काटा केक

उत्तर प्रदेशGurmeet Ram Rahim: गुरमीत राम रहीम ने संत शाह सतनाम के जन्मदिन...

Date:

बागपत। रोहतक सुनारिया जेल से तीसरी बार 40 दिन के पैरोल पर बरनावा डेरा सच्चा सौदा पहुंचा गुरमीत राम रहीम सुर्खियों में हैं। गुरमीत राम रहीम ने डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर बरनावा डेरे में तलवार से केक काटकर जश्न मनाया। शाह सतनाम ने ही गुरमीत राम रहीम को डेरे की गद्दी सौंपी थी।


केक काटने का फोटो वायरल

हत्या और दुष्कर्म मामले में 2017 से सुनारिया जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम तीसरी बार पैरोल पर बरनावा आया है। गुरमीत राम रहीम का तलवार से केक काटते हुए फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। तलवार से केक काटने के बारे में पूछने पर डेरा के सेवादार अनिल ने बताया कि केक तलवार से नहीं एक बड़े चाकू से काटा है।


डेरा के बाहर जुटी भीड़

डेरा प्रमुख के आश्रम के बाहर काफी भीड़ जुटी हुई है। इतना ही नहीं सीओ और इंस्पेक्टर सोमवार को राम रहीम से मिलने के लिए आश्रम के अंदर गए। दुष्कर्म व हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख तीसरी बार बरनावा आश्रम में 40 दिन के पैरोल पर है।

गुरमीत राम रहीम के साथ उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत और परिवार के सदस्य हैं। स्थानीय पुलिस कर्मी डेरे के अंदर काफी भीड़ जुटाने में मदद कर रहे हैं। डेरे के अंदर अनुयायियों की भीड़ है। इतना ही नहीं सोमवार को सीओ बागपत देवेंद्र कुमार शर्मा और इंस्पेक्टर बिनौली सलीम अहमद डेरा प्रमुख से मिलने के लिए पहुंचे।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Bageshwar Dham Sarkar: हिन्दू राष्ट्र के लिए बाबा बागेश्वर ने दिया नारा

इन दिनों मीडिया में चल रही ख़बरों का मुख्य...

Today Weather: बारिश और ओले का अलर्ट, सुबह और रात गलन वाली ठंड करेगी परेशान

नई दिल्ली। एनसीआर सहित समेत उत्तर भारत में अभी...

Uttarakhand Police: सब इंस्पेक्टरों के खिलाफ बैठी विजिलेंस जांच, मचा हड़कंप खुलेगी पोल

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस विभाग के सब इंस्पेक्टरों की आय...