depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Parliament: हंगामों की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही, विपक्ष का जोरदार हंगामा

नेशनलParliament: हंगामों की भेंट चढ़ी संसद की कार्यवाही, विपक्ष का जोरदार हंगामा

Date:

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण हंगामों की भेंट चढ़ गया। आज सदन में सत्ता और विपक्ष के हंगामा के बीच एक बार फिर कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया। बता दें कि संसद का बजट सत्र अब पूरी तरह से हंगामे की भेंट चढ़ गया है। आज सोमवार को भी स्थिति कुछ अलग नहीं रही और हंगामे के चलते संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। दरअसल पहले राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान को लेकर सदन में हंगामा हुआ और सत्ता पक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग पर अड़ा है। वहीं विपक्ष सरकार को राहुल गांधी और अदाणी मामले पर घेरने की कोशिश कर रहा है।

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू का कहना है कि कांग्रेस ड्रामा करके न्यायपालिका पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है। मैं इसकी आलोचना करता हूं। अगर अदालत ने किसी को दोषी करार दिया है तो यह ड्रामा न्यायपालिका पर दबाव बनाने की ही कोशिश है। कांग्रेस पार्टी में एक परिवार को देश से बड़ा माना जाता है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है कि वह अपने नेता राहुल गांधी के साथ जा रहे हैं। ऐसे में न्यायपालिका पर दबाव डालने वाली जैसी क्या बात है। उन्होंने आरोप लगाए कि भाजपा पश्चिम बंगाल और बिहार में हंगामा करा रही है। लेकिन प्रधानमंत्री और गृहमंत्री अमित शाह की तरफ से अभी तक कोई अपील नहीं की गई है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारत पिछड़ों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। पहले पीवी नरसिम्हा राव, पी चिदंबरम, डीके शिवकुमार भी जेल गए। तब उनके साथ कितने कांग्रेस के लोग गए थे। क्या एक परिवार देश से बड़ा है। बता दें कि आज छुट्टियों के बाद सोमवार को संसद की कार्यवाही फिर शुरू हुई थी। लेकिन कार्यवाही शुरू होते ही दोनों सदनों में विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित कर दी गई।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

फ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में राहुल...

NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र में...

City Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

मेरठ कैंट स्थित City Vocational Public School में मंगलवार...

छठे चरण का मतदान कल, यूपी में कौन रहेगा आगे?

लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान कल यानि...