depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

पूर्णागिरी धाम में अज्ञात वाहन ने श्रद्धालुओं को कुचला, पांच की मौत आठ घायल

उत्तराखंडपूर्णागिरी धाम में अज्ञात वाहन ने श्रद्धालुओं को कुचला, पांच की मौत...

Date:

चम्पावत। पूर्णागिरी धाम में आज एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक अनियंत्रित वाहन कई लोगों को कुचलता हुआ निकल गया। जिसमें मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि इसमें आठ लोग घायल हो गए। सभी मृतक यूपी के रहने वाले है। घटना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

पूर्णागिरी धाम में श्रद्धालु लोग पार्किंग में खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक वाहन श्रद्धालुओं को कुचलता हुआ चला गया। हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। पूर्णागिरी धाम में हुए इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोगों के घायल होने की जानकारी दी गई है।

पूर्णागिरी धाम में ठुलीगाड़ के पास यात्री पार्किंग है। जहां पर श्रद्धालु लोग पूर्णागिरी के दर्शन करके वहां से विभिन्न स्थानों के लिए बस लेते हैं। आज सुबह श्रद्धालुगण खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार वाहन आया और सभी को रौंदता हुआ निकल गया। अचानक से हुए इस हादसे का शिकार सभी लोगों को टनकपुर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पांच लोगों ने इलाज से पहले ही दम तोड़ दिया।

कुछ घायलों का टनकपुर उप जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच में जुटी है। मरने वालों में बद्री नारायण निवासी सौहराव, बहराईच यूपी, माया राम निवासी सौहराव बहराईच यूपी, नेत्रावती निवासी पिण्डा बिल्सी बदायूं यूपी, अमरावती निवासी पिण्डा बिल्सी बदायूं यूपी और रामदेई निवासी सौहराव बहराईच यूपी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मुख़्तार के परिवार से मिले अखिलेश, कहा सच्चाई जल्द सामने आएगी

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा...

पहली बार 75K पार बंद हुआ सेंसेक्स

भारतीय इक्विटी सूचकांक 10 अप्रैल को अपने सर्वकालिक ऊंचे...

सपा का विजन डॉक्यूमेंट जारी, आटा भी मिलेगा और डाटा भी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज...

गाँधी परिवार के लिए ऐसा पहली बार होगा

चुनाव भी कैसे कैसे रंग दिखाता है, कैसे कैसे...