depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Tripura Election: भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र, किये ढेरों वादे

पॉलिटिक्सTripura Election: भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र, किये ढेरों वादे

Date:

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आज अगरतला में अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संकल्प पत्र जारी करते हुए भाजपा सरकार उपलब्धियों और आगे भाजपा सरकार क्या करेगी इसके बारे मं विस्तार से बताया, इस दौरान त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी उनके साथ उपस्थित रहे। संकल्प पत्र जारी करते हुए नड्डा ने कहा कि वैसे तो सभी पार्टियां अपना चुनावी मेनिफेस्टों जारी करती हैं लोगों को इंतज़ार भाजपा के संकल्प पत्र का रहता है क्योंकि भाजपा जो वादे करती है वो तो पूरे करते ही है, जो नहीं भी करती है वो भी पूरे करती है.

रिपोर्ट कार्ड ही नहीं रोड मैप भी

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 70 साल में अपने कभी किसी नेता को अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए देखा या सुना है लेकिन भाजपा नेता न सिर्फ अपने पिछले कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है बल्कि आगे रोड मैप क्या है उसे भी पेश करता है. जे पी नड्डा ने कहा कि त्रिपुरा की पहचान कभी नाकाबंदी और उग्रवाद के लिए होती थी लेकिन अब राज्य की पहचान शांति, समृद्धि और विकास के होती है। उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में 13 लाख आयुष्मान कार्ड अब तक दिए गए हैं जिसमें अबतक 107 करोड़ रुपये के सेटेलमेंट हो चुके हैं।

संकल्प पत्र भाजपा के लिए सिर्फ कागज़ का टुकड़ा नहीं

नड्डा ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के विपरीत भाजपा जब भी घोषणा पत्र लेकर आती है, विजन डॉक्यूमेंट के साथ आती है क्योंकि संकल्प पत्र उसके लिए कागज का टुकड़ा नहीं बल्कि लोगों के प्रति, राष्ट्र के प्रति एक ‘प्रतिबद्धता’ होती है। उन्होंने कहा कि मुझे यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि मैं एक ऐसी पार्टी का प्रतिनिधित्व करता हूं, जिसके पास मोदी जी जैसा नेता है और जिसने देश में राजनीति की प्रकृति को पूरी तरह से बदल दिया है। उन्होंने कहा कि 2018 त्रिपुरा के लिए ‘निकास द्वार’ और ‘प्रवेश द्वार’ दोनों साबित हुआ है। वामपंथी उग्रवाद, भ्रष्टाचार और अपराध के लिए ‘निकास द्वार’; शांति, समृद्धि, भाईचारे, विकास और त्रिपुरा के महान उत्थान के लिए ‘प्रवेश द्वार’। भाजपा अध्यक्ष ने घोषणा पत्र जारी करने से पहले उदयपुर में मां त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में दर्शन किये।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

सोना 73 और चांदी 86 हज़ार के पार

वैश्विक बाजारों में तेजी के रुख के बीच राष्ट्रीय...

मुख़्तार के परिवार से मिले अखिलेश, कहा सच्चाई जल्द सामने आएगी

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा...

गाँधी परिवार के लिए ऐसा पहली बार होगा

चुनाव भी कैसे कैसे रंग दिखाता है, कैसे कैसे...

मोदी के मुस्लिम लीग वाले बयान पर श्रीनेत का पलटवार

कांग्रेस पार्टी ने जबसे न्याय पत्र के रूप में...