depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कोयला खान के मजदूरों के संघर्ष को दर्शाएगी नानी स्टारर फिल्म ‘दशहरा’, लखनऊ में ट्रेलर रिलीज

उत्तर प्रदेशकोयला खान के मजदूरों के संघर्ष को दर्शाएगी नानी स्टारर फिल्म 'दशहरा',...

Date:

लखनऊ। नेचुरल स्टार नानी देश भर में प्रशंसकों के बीच आने के लिए तैयार है। दशहरा जिसका ट्रेलर लखनऊ में लांच किया गया था। टीजर के रिलीज होने के बाद से ही नानी स्टारर फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर आशा की जा रही है। ट्रेलर लांच ने लोगों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

ट्रेलर लांच के दौरान साउथ सुपर स्टार नानी ने एक ट्रक में शानदार एट्री की, इस दौरान भीड़ की एक्साइटमेंट देखने लायक थी। वह अभिनेता दक्षिण में जो अपने जीवांत अभिनय के लिए जाना जाता है वह अब नार्थ मार्केट में भी अपनी धाक जमाने के लिए तैयार है। उसको अपनी फिल्म को देश के कोने—कोने में प्रशंसकों तक पहुंचाना है।

श्रीकांत आडेला द्वारा लिखित और निर्देशित दशहरा दर्शकों को कोयला खानों की सामाजिक और आर्थिक स्थिति के अलावा राजनीति महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष को दर्शाएगी। इस अवसर पर नानी ने कहा कि सिनेमा की दुनिया अब पहले की तरह अधिक इंक्लूसिव और एक्सपीडिंग होती जा रही है। अब नार्थ फिल्म या साउथ फिल्म का कांसेप्ट नहीं रहा।

भारतीय दर्शकों के लिए अब सभी फिल्में एक भारतीय फिल्म हैं। मैं दर्शकों द्वारा दिए गए प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। निर्देशक श्रीकांत ओडेला ने कहा कि मैने दशहरा काके रा और रियल होने की कल्पना की थी। और हम देश भर के दर्शकों के समक्ष उस पाकर बेहद खुश हैं। यह एक्शन से भरपूर फिल्म है। इसी के साथ यह इमोशनल और मनोरंजन से भरपूर है।


निर्माता सुधारक येरूकुरी और श्रीकांत चुंडी का कहना है कि दशहरा उन लोगों के जीचन और संघर्ष की कहानी है जो मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। वो यह देखते हुए कि लखनऊ को भारत का दिल माना जाता है। उन्होंने इसलिए यहां पर ट्रेलर लांच किया। इसके लिए लखनऊ से बेहतर जगह और कोई नहीं हो सकती थी।


सुधाकर चेरूकुरी और श्रीकांत चुंडी द्वारा निर्मित दशहरा में नानी, कीतिं सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार आदि नजर आएंगे। श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित, संतोष नारायणन द्वारा संगीतबद्ध और सथ्यन सुर्यन आईएसी द्वारा छायांकन के साथ यह फिल्म 30 मार्च को भव्य तरीके से राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

एलन मस्‍क ने भारत दौरा अचानक टाला

पिछले काफी दिनों से टेस्‍ला के सीईओ एलन मस्‍क...

अमेठी में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर

नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी से अबतक कांग्रेस पार्टी...

टेस्ला का सलाहकार भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति बैठक में हुआ शामिल

भारत की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति पर गुरुवार को...