depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

इसबार चुनाव जनता ने अपने हाथ में ले लिया है, गाज़ीपुर में अखिलेश

उत्तर प्रदेशइसबार चुनाव जनता ने अपने हाथ में ले लिया है, गाज़ीपुर में...

Date:

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए सोमवार को बहुजन समाज से बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान की रक्षा करने का आह्वान किया। अखिलेश यादव ने ग़ाज़ीपुर में आयोजित एक चुनावी रैली में कहा यह चुनाव हमारा और आपका भविष्य बचाने का है, साथ ही यह चुनाव संविधान बचाने का भी है. संविधान ही है जो हमें सम्मान देता है, हमारे अधिकारों की रक्षा करता है। अखिलेश ने कहा कि यहां देखने में आ रहा है कि बीजेपी और बीएसपी ने अंदर ही अंदर हाथ मिला लिया है, इसलिए हम बहुजन समाज के लोगों से अपील करना चाहते हैं कि यह चुनाव बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान को बचाने के लिए भी है, इसलिए हमारा इंडिया गठबंधन है. मुझे समर्थन करो।

उन्होंने कहा, अगर भाजपा वाले सत्ता में आए तो कुछ भी कर सकते हैं. ये वही लोग हैं जिन्होंने कई मौकों पर लोकसभा में सांसदों को अपनी बात नहीं रखने दी. एक समय ऐसा भी आया जब उन्होंने 150 से ज्यादा सांसदों को सदन से बाहर निकाल दिया था, इसलिए आप लोग सावधान रहें.

अखिलेश ने कहा, यह चुनाव एक बड़ी लड़ाई है. देश का संविधान तभी बचेगा जब भाजपा हटेगी। बीजेपी के 400 पार नारे पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि जो लोग 400 पार की बात कर रहे थे, वे 400 सीटें खोने जा रहे हैं.

अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, ‘जो लोग इस समय सत्ता में हैं उन्हें यह एहसास हो गया है कि 4 जून के बाद उनकी सरकार नहीं बनने वाली है.’ उन्होंने भी मान लिया है कि 4 जून के बाद उनकी सरकार नहीं बनने वाली है, इसलिए उनकी भाषा बदल गयी है, उनका व्यवहार बदल गया है.

सपा प्रमुख ने कहा कि जहां किसान और गरीब पूरी ईमानदारी के साथ भाजपा के खिलाफ खड़े हैं, वहीं युवाओं ने भी इस बार मन बना लिया है कि वे उन लोगों को सबक सिखाएंगे जिन्होंने पेपर लीक करके अपने जीवन का अधिकांश हिस्सा बर्बाद कर दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि यह पहला चुनाव देखने को मिल रहा है जहां जनता ने इसे अपने हाथ में लिया है और जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, जनता हमारे साथ आगे बढ़ रही है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नीट प्रश्नपत्र लीक: चार अभ्यर्थियों की गिरफ़्तारी, 13 के रोल कोड मिले

नीट प्रश्नपत्र लीक मामले में बुधवार को बिहार की...

अवैध खनन मामले में ED ने ज़ब्त की हाजी इकबाल की Glocal University

अवैध खनन मामले में ईडी की कार्रवाई में उत्तर...

गर्मी का प्रकोप: दिल्ली-नॉएडा के शमशान घाटों पर शवों की भीड़

उत्तर भारत के राज्यों में पिछले कुछ दिनों में...

टी 20 विश्व कप: पार्टी तो अब शुरू होने वाली है

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप का लीग चरण पूरा...