depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

धमाकेदार रही आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी, स्टार्स ने बाँधा समां

फीचर्डधमाकेदार रही आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी, स्टार्स ने बाँधा समां

Date:

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने से करीब डेढ़ घंटे पहले रंगारंग उद्घाटन समारोह हुआ। उद्घाटन समारोह की एंकर बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी थी जो पहले भी कई मौकों पर आईपीएल से जुड़ी रही हैं। उनकी एंकरिंग से स्टेडियम में जमा दर्शकों में उत्साह फैल गया। मंदिरा के टूर्नामेंट के प्रारंभिक परिचय के बाद स्टेडियम का माहौल एक नई ऊंचाई पर पहुँच गया क्योंकि प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह ने जब अपनी परफॉरमेंस देनी शुरू हो गयी तो दर्शक बेकाबू होने लगे.

अरिजीत ने लूट ली महफ़िल

अरिजीत सिंह नियमित अंतराल पर बारी-बारी से अपने सुपरहिट गाने गाते रहे। शुरुआत में जहां अरिजीत ने देशभक्ति के गानों से फैन्स का उत्साह बढ़ाया, उसके बाद फैन्स उनकी म्यूजिकल फिल्म- ऐ दिल ए मुश्किल, पठान मूवी की झूमे जो पठान समेत उनके अन्य हिट गानों पर थिरकते नजर आए. बॉलीवुड सिंगर ने अपनी सुरीली आवाज से स्टेज सेट कर दिया, उन्होंने केसरिया गाने से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

साउथ एक्टरों ने दिखाया जलवा

अरिजीत सिंह के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंधाना ने भी मिक्स सॉन्ग पर अपनी परफॉर्मेंस दी. रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया ने अपने डांस मूव्स से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंदाना ने अपनी प्रस्तुति की शुरुआत हिट फिल्म ‘पुष्पा’ के एक लोकप्रिय गीत से की। इसके बाद RRR के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू नाटू पर ज़बरदस्त पर डांस किया। वहीं तमन्ना ने भी साउथ फिल्म के एक गाने में परफॉर्म कर दर्शकों का दिल जीत लिया.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

RBI की नज़र में मंहगाई पर हुआ है कंट्रोल

बढ़ती मंहगाई से देश भले ही त्राहि त्राहि कर...

मोदी जी का बयान, रणनीति या बौखलाहट

अमित बिश्नोईदेश का प्रधानमंत्री जब विपक्षी पार्टी पर ये...

माफिया और भ्रष्टाचारियों का गोदाम बनी हुई है भाजपा, मेरठ में अखिलेश

मेरठ लोकसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सुनीता वर्मा...

राजस्थान में मोदी ने दी हनुमान चालीसा पढ़ने और रामनवमी मनाने की गारंटी

टोंक-सवाई माधोपुर में आज प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को...