depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

कांग्रेस पार्टी के शहज़ादे की भाषा नक्सलियों और माओवादियों जैसी है: पीएम मोदी

नेशनलकांग्रेस पार्टी के शहज़ादे की भाषा नक्सलियों और माओवादियों जैसी है: पीएम...

Date:

झारखण्ड के जमशेदपुर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी को उद्योग और उद्योगपति विरोधी पार्टी बताते हुए और राहुल गाँधी का नाम सीधे न लेते हुए कहा कि कांग्रेस शहजादे आए दिन उद्योगों, उद्योगपतियों और निवेश का विरोध करते हैं। आने वाले दिनों में कौन उद्योगपति उनके राज्य मे जाकर पूंजी निवेश करेगा? उन राज्यों के नौजवानों का क्या होगा? कांग्रेस पार्टी बिजनेस करने वालों को देश का दुश्मन मानती है। उसके नेता खुलेआम कहते हैं कि जो कारोबारी उन्हें पैसा नहीं देगा हम उन पर हमला करेंगे। मतलब कांग्रेस और जेएमएम जैसी पार्टियों को देश के उद्योगों से मतलब नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शहज़ादे की भाषा माओवादी और नक्सलियों जैसी है. कांग्रेस पार्टी को रंगदारी वाली बताते हुए कहा कि वो उद्योगपतियों से रंगदारी वसूलती है. राहुल गाँधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे वायनाड से भागकर चुनाव लड़ने रायबरेली गए हैं। वे सबको कहते घूम रहे हैं कि ये मेरी मम्मी की सीट है।प्रधानमंत्री ने कहा कि कोई 8 साल का बच्चा स्कूल में पढ़ने जाता है, तब भी वो ये नहीं कहता है कि ये मेरे पापा का स्कूल है, भले ही उसके पापा वहां पढ़े हों। ये परिवारवादी लोग संसदीय सीटों का वसीयतनामा लिख रहे हैं। ऐसी परिवारवादी पार्टियों से झारखंड को बचाकर रखना है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जैसे दलों ने कभी आपकी परवाह नहीं की। इन लोगों ने 60 साल तक ‘गरीबी हटाओ’ का झूठा नारा दिया। जेएमएम ने झारखंड में जमीन घोटाला किया। इन्होंने गरीब आदिवासियों की जमीनें हड़पीं, सेना की जमीनें हड़पीं। इनके घरों से जो नोटों के पहाड़ बरामद हुए हैं, वे पैसे आपके हैं। मोदी इन बेईमानों के ठिकानों से पैसा बरामद करवा रहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि वो इन पैसों को सरकार की तिजोरी में ले जाने के लिए बरामद नहीं कर रहे हैं। वो रास्ता खोज रहे हैं कि ये सारे पैसे जिनके हैं उन्हें लौटाएं जांय और ये मोदी की गारंटी है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

EVM पर एलन मस्क का बड़ा बयान, AI से किया जा सकता है हैक

चुनाव में EVM में गड़बड़ी हमेशा एक बड़ा मुद्दा...

SBI ने होम लोन पर बढ़ाया ब्याज

भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो रेट में कोई बदलाव...

NEET विवाद: दोषी मिलने पर बख्शे नहीं जायेंगे NTA उच्च अधिकारी

नीट विवाद पर बोलते हुए केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र...