आ रहा है Oppo का तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone, जाने इसके फीचर्स !

टेक्नोलॉजीआ रहा है Oppo का तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone, जाने इसके...

Date:

टेक डेस्क। OPPO A1 Pro 5G की टिपस्टर इवान ब्लास उर्फ ​​ओनलीक्स ने डिवाइस की एक लीक इमेज शेयर की, जिसमे बैक पैनल डिजाइन का खुलासा हुआ है। OPPO A1 Pro 5G मॉडल नंबर PHQ110 के साथ A98 का ​​रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है साथ ही इसे A98 को पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन मिल चुका है।

OPPO A1 Pro 5G का डिजाइन OPPO A98 की इमेज से मेल खाता है, ये चीन के TENAA सर्टिफिकेशन मंच पर सामने आया था। बैक पैनल पर दो सर्कुलर रिंग्स के साथ एक पिले शेप का कैमरा मॉड्यूल है, पहले वाले में प्राइमरी सेंसर वही दूसरे में एलईडी फ्लैश के साथ दो लेंस है। इसमें सिल्वर और गोल्ड रंग के ग्रेडिएंट बैक पैनल में भी देखा गया है।

OPPO A1 Pro 5G Specs

OPPO A1 Pro 5G कर्व्ड एज के साथ 6.7-इंच FHD + 120Hz AMOLED डिस्प्ले, एक पंच-होल और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है। ये स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित होगा साथ ही इसमें 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकता है।

इसके अलावा, इसमें 5,000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग मिल सकती हो। ये Android 13 OS पर चल सकता है, इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद की जा सकती है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA World Cup 2022: ईरान ने वेल्स को अंतिम क्षणों में हराया

कतर में फुटबॉल विश्व कप 2022 के ग्रुप बी...

SENSEX @63K: सेंसेक्स में तूफानी तेज़ी, पहली बार 63K के पार हुआ बंद

भारतीय शेयर बाजार सेंसेक्स-निफ्टी इन दिनों नाइ ऊंचाइयों की...

Rewrite history: अमित शाह ने शोधार्थियों से कहा, दोबारा लिखिए भारत का इतिहास

भाजपा सरकार पर इतिहास को तोड़ने मरोड़ने का आरोप...