31 जुलाई को भारत में लांच हो सकता है Oppo Reno 4 Pro

टेक्नोलॉजी31 जुलाई को भारत में लांच हो सकता है Oppo Reno 4...

Date:


31 जुलाई को भारत में लांच हो सकता है Oppo Reno 4 Pro

चीनी स्मार्टफ़ोन मेकर Oppo भारत में Reno 4 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने कहा है कि 31 जुलाई को AR बेस्ड इवेंट आयोजित किया जाएगा.

ग़ौरतलब है कि हाल ही में OnePlus ने भी AR इवेंट में OnePlus Nord लॉन्च किया था. हालांकि ये ऑग्मेंटेड रियलिटी बेस्ड इवेंट दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया.

चूंकि Oppo भी चीनी कंपनी BBK Electronics की सबसिडरी है जैसे OnePlus है, ऐसे में ये कंपनी आए दिन एक दूसरे को कॉपी करती है. बहरहाल लॉन्च इवेंट की शुरुआत 31 जुलाई को दोपहर 12.30 बजे से होगी, जिसे कंपनी के ऑफिशियल YouTube चैनल पर देख सकते हैं.

चीन में ये स्मार्टफ़ोन पहले ही लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने भारत में भी यही वेरिएंट लॉन्च होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफ़ोन में 6.5 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है.

यह स्मार्टफ़ोन Qualcomm Snapdragon 756G प्रोसेसर पर चलता है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है.

इस सीरीज़ के तहत ओपो प्रीमियम स्मार्टफोन्स लॉन्च करती है. अब तक की मिली जानकारियों के मुताबिक़ इस स्मार्टफ़ोन में बेजल लेस डिस्प्ले दी जाएगी. इसके अलावा इसमें 65W का SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज का सपोर्ट भी दिया जा सकता है.

इस फ़ोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है. फोन की डिस्प्ले कर्व्ड होगी और इसमें पंचहोल दिया जाएगा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर जारी कर दिया है.

सेल्फ़ी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. डिज़ाइन की बात करें तो ये मैट लुक में आ सकता है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

FIFA World Cup 2022: पुर्तगाल ने जीता मैच, घाना ने दिल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीम पुर्तगाल ने घाना को हराकर...

Gujarat Chunavi Dangal: कांग्रेस से डबल रोज़गार देगी भाजपा

गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 के लिए भाजपा ने आज अपना...