depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Tata Tea Premium ने #DeshKaGarv कलेक्शन के नाम से कलात्मक टी-सेट और टिन पैक कलेक्शन का सीमित संस्करण लॉन्च किया है

प्रेस रिलीज़Tata Tea Premium ने #DeshKaGarv कलेक्शन के नाम से कलात्मक टी-सेट और...

Date:

मेरठ , 12 अगस्त, 2022: इस स्वतंत्रता दिवस पर अपने नवीनतम #DeshKaGarv अभियान के अंतर्गत, टाटा टी प्रीमियम – देश की चाय, जो टाटा टी के विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो का प्रमुख ब्रांड है, ने ताजमहल और आगरा किला जैसी सुप्रसिद्ध स्मारकों के लिए खुशियाँ मनाई जो कि इस क्षेत्र के लोगों की शान है। क्षेत्रीय गौरव को जगाने के ब्रांड के लोकाचार के अनुरूप, #DeshKaGarv अभियान हमारी स्वतंत्रता के बाद के सात दशकों की यात्रा के उन प्रतिष्ठित क्षणों और घटनाओं को समेटे हुए है, जिन्होंने न केवल अपने दौर में इतिहास रचा, बल्कि भारत को विश्व मंच पर भी पहुंचाया। ताजमहल और आगरा किला को विश्व विरासत स्थल के रूप में मान्यता दिया जाना ऐसे आठ यादगार पलों में से एक है। इन महत्वपूर्ण उपलब्धियों को अमर करने और लोगों को देश के गौरवशाली इतिहास की याद दिलाने के प्रयास में, ब्रांड ने #DeshKaGarv कलेक्शन के नाम से कलात्मक टी-सेट और टिन पैक कलेक्शन का सीमित संस्करण लॉन्च किया है

#DeshKaGarv टी-सेट कलेक्शन, प्लेटेड प्रोजेक्ट के सहयोग से तैयार किया गया है। प्लेटेड प्रोजेक्ट एक अनूठा प्रभावकारी ब्रांड है जो कला के माध्यम से भूख संकट से लड़ने का प्रयास करता है। विशद चित्रों के माध्यम से भारत की स्वतंत्रता के बाद के इतिहास में दर्ज भारत के गौरवशाली पलों को सहेजने की कोशिश की गई है। इन चित्रों को विशेष रूप से उकेरा गया है। कलात्मक टी-सेट्स में उन गौरवशाली क्षणों और घटनाओं को दर्शाया गया है जिन्होंने भारत के गौरव और प्रतिष्ठा को जगाया है। प्रत्येक सेट के केवल 50 पीसे तैयार किए गए हैं जो कलेक्शन को वास्तव में अपने तरह का अनूठा बनाते हैं। 

सामाजिक जागृति लाने के टाटा टी के लक्ष्य के साथ-साथ भूख के खिलाफ द प्लेटेड प्रोजेक्ट के संघर्ष के अनुरूप, खरीदे गए प्रत्येक सेट से होने वाली आय का 100% वंचित बच्चों के लिए भोजन प्रायोजित करने के लिए दान किया जाएगा, जिससे उन्हें बेहतर भविष्य बनाने में मदद मिलेगी। #DeshKaGarv कलेक्शन ग्राहकों को गर्व के निम्नलिखित क्षणों और उनकी घटनापूर्ण यात्राओं से परिचित कराता है:

Tata Tea Premium

•    1957: उड़ीसा

हीराकुंड बांध का उद्घाटन: भारत में दुनिया का सबसे लंबा मिट्टी का बांध।

•    1960 का दशक: पंजाब

भारत की हरित क्रांति के बीज पंजाब में बोए गए

•    1982: दिल्ली

दिल्ली एशियाई खेलों ने रंगीन टीवी की शुरुआत के साथ भारत की कल्पना को जगाया

•    1983: उत्तर प्रदेश

ताजमहल, भारत का गौरव, यूनेस्को विश्व विरासत स्थल बनकर सार्वभौमिक रूप से विश्व विरासत की उत्कृष्ट कृतियों में से एक के रूप में पहचाना गया

•    1983: महाराष्ट्र

अजंता – एलोरा भारत की समृद्ध और संपन्न विरासत का जश्न मनाते हुए यूनेस्को की विश्व धरोहर स्थल बन गया

•    1984: पश्चिम बंगाल

भारत की पहली मेट्रो कोलकाता में शुरू हुई।

•    2009: मुंबई

बांद्रा-वर्ली सी लिंक, भारत में खुले समुद्रों पर बना पहला केबल-स्टे ब्रिज

•    2010 के बाद: 

हरियाणा राष्ट्रमंडल खेलों में भारत के लिए एक खेल महाशक्ति के रूप में उभरा

Tata Tea Premium

#DeshKaGarv कलेक्शन ग्राहकों की खरीदारी और उनकी संबंधित सहायता के लिए indiakichai.com पर उपलब्ध है।  इन कहानियों को प्रभावशाली तरीके से एक साथ बुनते हुए, टाटा टी प्रीमियम ने इस महत्वपूर्ण दिन के लिए एक अनूठा टीवी अभियान भी शुरू किया है। तकनीक के साथ कहानी कहने की सावधानी को जोड़ने वाली, यह फिल्म इन गौरवपूर्ण क्षणों और घटनाओं की संबंधित यात्रा को एक फ्रेम में प्रदर्शित करने के लिए अतीत को वर्तमान के साथ जोड़ती है। यह टीवीसी उपभोक्ताओं के दिलों तक पहुँचता है जिससे यह गर्व के साथ प्रफुल्लित हो जाते हैं, और देश के नागरिकों को अतीत की इन विशेष महत्वपूर्ण पलों को फिर से जीने का मौका देता है। अभियान के मूल सार को समेटते हुए, फिल्म इस मुख्य संदेश के साथ समाप्त होती है, “आज़ादी के 75 सालों में, ऐसे कई किस्से, कई पल हैं, जो देश का गर्व हैं। तो चलिए, उन किस्सों को फिर से जीकर, उनको अपनी ज़िंदगी का हिस्सा बनाते हैं।”  

नए अभियान पर टिप्पणी करते हुए, पुनीत दास, प्रेसिडेंट – पैकेज्ड बेवरेजेज (भारत और दक्षिण एशिया), टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने कहा, “हाइपरलोकल अभियानों के अग्रणी होने के नाते, टाटा टी प्रीमियम ‘देश की चाय’ ने हमेशा विविध स्वादों को पूरा किया है। प्राथमिकताएं और भारत की समृद्ध संस्कृति और गौरव का जश्न मना रहा है। इस स्वतंत्रता दिवस पर, हम भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में एक सम्मोहक टीवीसी और सीमित संस्करण #DeshKaGarv संग्रह के माध्यम से जीवंत किए गए #DeshKaGarv अभियान’ को लॉन्च करके लिए बेहद रोमांचित हैं। ताजमहल और आगरा किला का विश्व धरोहर स्थल के रूप में भारत के विश्व विरासत स्थलों में से एक के रूप में शामिल किये जाने जैसे महत्वपूर्ण पलों को उकेरने में बहुत काम किया गया है। ताजमहल और आगरा किला उत्तर प्रदेशवासियों की असली शान है! एक फ्रेम में दशकों तक चलने वाले उपयुक्त दृश्य कहानी प्रारूप के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को इस मील के पत्थर को याद करने और इसे गर्व के साथ मनाने का मौका देना है। इस दिन जब हम “भारत की स्वतंत्रता” का जश्न मनाते हैं, तो हमारा ईमानदार प्रयास हमारे देश की स्वतंत्रता के बाद की कहानी को चित्रित करके पुरानी यादों और ‘सामूहिक गौरव’ को जगाने का है, जो ऐसे प्रतिष्ठित क्षणों के माध्यम से अमर है।”   

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, द प्लेटेड प्रोजेक्ट के संस्थापक, चित्रेश सिन्हा ने कहा, “प्लेटेड प्रोजेक्ट और टाटा टी प्रीमियम प्रभाव पैदा करने और सामाजिक कार्यों की दिशा में काम करने का सामान्य लोकाचार साझा करते हैं जो वास्तव में मायने रखते हैं। इसलिए यह एक महान साझेदारी है और हम बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के एक समूह के साथ काम करके खुश हैं ताकि एक ऐसा संग्रह तैयार किया जा सके जो हर कप चाय पर होने वाली बातचीत में गर्व पैदा करे। हमें अपना स्वतंत्रता दिवस  अज़ाजुल हक, चीफ कंटेंट ऑफिसर इंडिया मीडिया मोंक्स ने इस अभियान के बारे में बताया, “जब टाटा टी प्रीमियम ने भारत की आजादी के 75 वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए हमसे संपर्क किया, तो हमने अपनी अनूठी क्षमताओं का उपयोग करना और प्रौद्योगिकी के साथ कहानी सुनाना सुनिश्चित किया, ताकि एक वितरित किया जा सके। अभियान जो भारतीयों के साथ प्रतिध्वनित होगा, चाहे वे कहीं से भी हों या वे कितने साल के हों। हमने वास्तव में अभियान में समय यात्रा की है। विचार यादों को ताजा करने के लिए समय यात्रा था। यह केवल कहानियों को बताने के लिए तकनीक का उपयोग करके संभव बनाया गया था।”

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गडकरी ने भाजपा की फिर दिखाया आईना, कांग्रेस न बनने की सलाह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपनी ही पार्टी को...

भारी गिरावट से उबरा बाजार, सेंसेक्स 426 अंक गिरकर बंद

10 जुलाई को भारतीय बेंचमार्क सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी...

उपचुनावों में इंडिया गठबंधन भारी बढ़त की तरफ, सुखू की पत्नी विजयी घोषित

पंजाब में जालंधर पश्चिम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी...

स्पेन और इंग्लैंड यूरो कप फ़ुटबाल के फाइनल में

यूरो कप के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने नीदरलैंड्स...