depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

तमिलनाडु: रेलवे स्टेशन पर चार करोड़ कैश के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

नेशनलतमिलनाडु: रेलवे स्टेशन पर चार करोड़ कैश के साथ भाजपा नेता गिरफ्तार

Date:

प्रधानमंत्री मोदी आजकल अपने चुनावी भाषणों में विपक्ष पर हमला करते हुए अक्सर इस बात का ज़िक्र करते हैं कि कहाँ कहाँ से नोटों के बण्डल बरामद हो रहे हैं ये पूरा देश देख रहा है, इसलिए जब इनपर कार्रवाई होती है तो ये लोग लोकतंत्र की दुहाई देने लगते हैं, फिलहाल तो चार करोड़ के नोटों के बण्डल तमिलनाडु के तांबरम रेलवे स्टेशन पर बरामद हुए हैं जो 6 बैग में रखे हुए थे, इन करोड़ो रुपयों के साथ तीन लोगों को तमिलनाडु की पुलिस ने हिरासत में लिया है। ख़ास बात ये हैं जो तीन लोग हिरासत में लिए गए हैं उनमें एक भाजपा का नेता भी है. हिरासत में लिए गए लोगों ने इस बात को भी क़ुबूल किया है कि थिरुनेलवेली से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी नैयिनार नागेंद्रन के लिए काम करते हैं.

बता दें कि तमिलनाडु के चेन्नई में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई के दौरान तांबरम रेलवे स्टेशन पर ये कैश जब्त किया, चार करोड़ रुपये की ये नकदी तीन लोग ले जा रहे थे जो अब पुलिस हिरासत में हैं. इन तीनों में से एक भाजपा का सदस्य और एक निजी होटल का मैनेजर है जिसका नाम सतीश है, साथ उसका उसका भाई नवीन। इन लोगों के साथ ड्राइवर पेरुमल भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक सतीश ने थिरुनेलवेली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार नैयिनार नागेंद्रन के लिए काम करने की बात स्वीकार की है, और कहा है कि ये कैश वहीँ जा रहा था, फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि तमिलनाडु की 39 सीटों के लिए पहले चरण में चेन्नई साउथ, चेन्नई सेंट्रल, तिरुवल्लूर, चेन्नई नॉर्थ, श्रीपेरूम्बुदूर समेत अन्य जगहों पर पर मतदान 19 अप्रैल को होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

राहुल की दुविधा में सुविधा ढूंढती कांग्रेस

अमित बिश्नोईरायबरेली या वायनाड, चुनाव के बाद का सबसे...

शुरूआती कमज़ोरी से उबरा शेयर बाज़ार

14 जून को शुरुआती गिरावट से उबरकर सेंसेक्स और...

इंडिया बनाम पाकिस्तान: मैच रोमांचक हो तो बड़ी बात होगी

अमित बिश्नोईटी 20 विश्व कप में आज रात नसाउ...

22 जुलाई को पेश हो सकता है आम बजट

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद के मानसून सत्र के...