depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

टी20 वर्ल्ड कप: PNG ने वेस्टइंडीज का लिया कड़ा इम्तेहान

फीचर्डटी20 वर्ल्ड कप: PNG ने वेस्टइंडीज का लिया कड़ा इम्तेहान

Date:

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप सी मैच में मेजबान वेस्टइंडीज ने पापुआ न्यू गिनी को 5 विकेट से हरा दिया हालाँकि हारने से पहले PNG की टीम ने मेज़बान देश का कड़ा इम्तेहान लिया, एक समय तो लगने लगा था कि टूर्नामेंट का पहला अपसेट होने वाला है.

गुयाना के प्रोविडेंस में खेले गए इस मैच में पापुआ न्यू गिनी ने वेस्टइंडीज को जीत के लिए 137 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे उन्होंने 19वें ओवर में हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज के लिए रुस्टन चेज़ ने 42 रनों की नाबाद पारी खेली. ब्रैंडन किंग 34 और निकोलस पूरन 27 रन बनाकर पवेलियन लौटे. कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 15 रन बनाए जबकि एंडी रसेल 15 रन बनाकर नाबाद रहे.

इस मैच में पापुआ न्यू गिनी के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी दिखाई और एक समय आसान लक्ष्य को वेस्टइंडीज के लिए मुश्किल बना दिया. पापुआ न्यू गिनी के लिए कप्तान असदवाला ने दो विकेट लिए जबकि जॉन कारिको, चाड सोपर और अली नाउ ने एक-एक विकेट लिया।

बता दें कि पापुआ न्यू गिनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए. पीएनजी की ओर से सिसी बाओ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया। उन्होंने 43 गेंदों पर 50 रन बनाए.

विकेटकीपर बल्लेबाज कपलान डुरिगा 27 रन बनाकर नाबाद रहे और कप्तान असदवाला ने 21 रनों की पारी खेली . वेस्टइंडीज की ओर से आंद्रे रसेल और अल्जारी जोसेफ ने दो-दो विकेट लिए, जबकि अकील हुसैन, रोमारियो शेफर्ड और गोदाकेश मोती ने एक-एक विकेट लिया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

संघ ने भाजपा को बताया अहंकारी

लोकसभा चुनाव में भाजपा का संख्या बल गिरने और...

मुद्रास्फीति में लगातार तीसरे महीने इज़ाफ़ा

वाणिज्य मंत्रालय के 14 जून के आंकड़ों के अनुसार,...

राहुल की दुविधा में सुविधा ढूंढती कांग्रेस

अमित बिश्नोईरायबरेली या वायनाड, चुनाव के बाद का सबसे...