depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Surya Gochar April 2023: सूर्य के मेष राशि गोचर का इन राशियों पर पड़ेगा विशेष प्रभाव

धर्मSurya Gochar April 2023: सूर्य के मेष राशि गोचर का इन राशियों...

Date:

नई दिल्ली। सूर्य 14 अप्रैल, 2023 को दिन में 14:42 बजे मेष राशि में प्रवेश करेंगे। 14 अप्रैल 2023 से 15 मई 2023 तक सूर्य मेष राशि में रहेगा। ज्योतिष में ग्रहों के राजा सूर्य को प्रभावशाली ग्रह माना जाता है। सूर्य सिंह राशि में अपनी मूल त्रिकोण राशि में स्थित है तो यह अत्यधिक परिणाम उत्पन्न करेगा।

पंचम भाव के स्वामी के रूप में मेष राशि में सूर्य एक अच्छी स्थिति है और करियर, धन लाभ, मान्यता आदि में भाग्य के संबंध में वृद्धि के मामले में अनुकूल परिणाम देता है। मेष राशि में सूर्य की स्थिति भी उन लोगों के लिए एक प्रभावी स्थिति कही जाती है जो सरकारी नौकरी और उच्च पदों पर आसीन है।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए, सूर्य पंचम भाव का स्वामी है और पंचम भाव आध्यात्मिक झुकाव और संतान को दर्शाता है। पंचम भाव के स्वामी के रूप में सूर्य प्रथम भाव में स्थित होना मजबूत स्वास्थ्य और ऊर्जा के लिए एक अच्छा स्थान है। प्रथम भाव में मेष राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर करियर के संबंध में संतुष्टि, वृद्धि आदि के मामले में उच्च लाभ प्रदान कर सकता है और जातक नई रोमांचक नौकरियां प्राप्त करने की स्थिति में हो सकते हैं जो उनके लिए प्रभावी साबित हो सकती हैं। आर्थिक पक्ष में धन संचय के मामले में यह समय काफी अच्छा है।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए प्रथम भाव के स्वामी के रूप में सूर्य नवम भाव में स्थित है। नवम भाव भाग्य, विदेश यात्रा और धर्म को दर्शाता है। मेष राशि में सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए अच्छा परिणाम ला सकता है। सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर करियर, धन प्रवाह, आध्यात्मिक जुड़ाव में वृद्धि आदि के संबंध में सफलता दिलाएगा। कार्यक्षेत्र की दृष्टि से देखा जाए तो सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों को नई नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जातकों को पदोन्नति और अन्य अच्छे लाभ के मौके मिल सकते हैं। वेतन और अन्य भत्तों में वृद्धि हो सकती है। आर्थिक पक्ष की बात करें तो सूर्य की उपस्थिति धन लाभ में वृद्धि प्रदान कर सकती है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए, सूर्य नवम भाव का स्वामी है और इस गोचर के दौरान पंचम भाव में विराजमान है। नवम भाव भाग्य भाव और पंचम भाव संतान और आध्यात्मिक साधनों का होता है। धनु राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर धनु राशि वालों को नौकरी के नए अवसर प्रदान कर सकता है। अपने करियर संबंध में सफलता प्राप्त करने के लिए नई रणनीति बना सकते हैं। वित्तीय पक्ष की बात करें तो पंचम भाव में सूर्य की स्थिति जातकों को उच्च धन लाभ प्रदान कर सकती है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए सूर्य सप्तम भाव का स्वामी है और इस गोचर के दौरान तीसरे भाव में विराजमान है। करियर के मोर्चे पर, मेष राशि में सूर्य का यह गोचर कुंभ राशि वालों के लिए प्रगति ला सकता है। कुंभ राशि वालों को नौकरी के संबंध में साइट पर नए मौके भी मिल सकते हैं । जो जातक व्यापार कर रहे हैं उन्हें मेष राशि में सूर्य के गोचर के दौरान यह समय फलता-फूलता नजर आ सकता है। आर्थिक मामले की बात करें तो आपको आय के कई नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। जो जातक विदेश में नौकरी कर रहे हैं उन्हें अधिक धन लाभ हो सकता है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अब्बास अंसारी के खाने की कैमरे के सामने होगी जांच

पिता मुख़्तार अंसारी की मौत के बाद अब जेल...

इज़राइल-ईरान तनाव ने बढ़ाई शेयर बाजार की टेंशन, भारी बिकवाली

सोमवार को व्यापक बिकवाली के कारण भारतीय इक्विटी सूचकांकों...

केरल में मोदी का राहुल पर हमला, खानदानी सीट पर भी इज़्ज़त नहीं बचा पा रहे हैं

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी सोमवार को केरल...