depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Surya Gochar: 15 जून को सूर्य करेंगे मिथुन राशि में प्रवेश, इन राशियों को होगा लाभ

धर्मSurya Gochar: 15 जून को सूर्य करेंगे मिथुन राशि में प्रवेश, इन...

Date:

Surya Gochar: 15 जून को शाम 6:07 बजे मिथुन राशि में सूर्य गोचर होगा। सूर्य ग्रह वृष राशि को छोड़कर मिथुन राशि में गोचर करेंगे। मिथुन राशि में, सूर्य ग्रह एक महीने के लिए रहेंगे। इसके बाद 16 जुलाई को प्रातः 4:59 बजे कर्क राशि में गोचर करेंगे। मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध है और मिथुन राशि की राशि द्विस्वभाव है।

मिथुन का तत्व वायु और सूर्य अग्नि तत्व का प्रधान ग्रह है। इस प्रकार जब उग्र ग्रह सूर्य वायु तत्व की राशि में गोचर करेगा तो वातावरण में परिवर्तन होगा। मिथुन राशि में सूर्य का गोचर जीवन के कई क्षेत्रों में सभी राशियों को प्रभावित करेगा।

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए सूर्य पंचम भाव का स्वामी है। मिथुन राशि में सूर्य गोचर तीसरे भाव में होगा। सूर्य के गोचर से यात्रा के योग हैं। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। प्रशंसा और लोगों से अच्छा सहयोग मिलेगा। मिथुन राशि में सूर्य के गोचर से उनका सहयोग मिलेगा और अच्छे लोगों से मुलाकात होगी। नेतृत्व क्षमता और प्रशासनिक क्षमता में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष के लिए समय समृद्ध और फलदायी रहेगा।

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए, सूर्य सत्तारूढ़ स्वामी और उनका प्रमुख ग्रह है। मिथुन राशि में सूर्य गोचर एकादश भाव में होगा। कई क्षेत्रों में सूर्य का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए अनुकूल होगा। सफलता मिलेगी और अपनी पसंद के काम में लोकप्रियता होगी। इस अवधि में लाभ की प्राप्ति होगी और समाज के प्रतिष्ठित और प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी। आपसी संबंधों में सुधार आएगा और प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। प्रतिष्ठित लोगों को मित्रता पसंद आएगी और सामाजिक दायरा बढ़ेगा। सामाजिक रूप से परिवार की प्रगति होगी।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के बारहवें भाव का स्वामी सूर्य है। मिथुन राशि में सूर्य का गोचर दशम भाव में होगा। इस गोचर से अनुकूल परिणाम प्रदान होंगे। इसके प्रभाव से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। सूर्य का दशम भाव में उपस्थित होना करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। नौकरीपेशा हैं तो कोई अच्छा और ऊंचा पद मिलेगा और कोई पुरस्कार मिल सकता है। व्यापार में प्रगति होगी। विदेशी व्यापार में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों की कुंडली में सूर्य सप्तम भाव स्वामी है। मिथुन राशि में सूर्य गोचर पंचम भाव में होगा। किसी नए काम की शुरुआत के लिए यह समय अनुकूल रहेगा। प्रेम संबंध सौहार्दपूर्ण और सुखद रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए गोचर काल अनुकूल परिणाम वाला होगा। पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। इससे आगे पढ़ने का अवसर प्राप्त होगा। व्यापार में वृद्धि और उन्नति होगी और आर्थिक लाभ प्राप्त होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

SATI POLY PLAST LIMITED का IPO 12 जुलाई 2024 को खुलेगा

नई दिल्ली। सती पॉली प्लास्ट लिमिटेड एक आईएसओ प्रमाणित...

पेरिस के इस स्टार्टअप में अजीम प्रेमजी करेंगे $50 मिलियन का निवेश

विप्रो के संस्थापक-अध्यक्ष अजीम प्रेमजी का फंड प्रेमजी इन्वेस्ट...

रूस में बोले पीएम मोदी, 2014 से पहले देश गहरी निराशा में डूबा था

रूस की दो दिवसीय यात्रा पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र...

हाथरस भगदड़ मामले में एसडीएम, सीओ समेत 6 अधिकारी निलंबित

हाथरस में एक सत्संग में मची भगदड़ में 121...