depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Noida Hindi News: स्नेहा! तुम मेरी जिंदगी हो’, ब्रेकअप, ब्रेन कैंसर और बेइंतहा दर्द में टूटे युवक की कहानी

उत्तर प्रदेशNoida Hindi News: स्नेहा! तुम मेरी जिंदगी हो', ब्रेकअप, ब्रेन कैंसर और...

Date:

Noida Hindi News: ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित शिव नाडर युनिवसिर्टी में पढ़ने वाले छात्र अनुज ने अपनी दोस्त स्नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद अनुज ने खुद को भी गोली मार ली। अनुज ने घटना को अंजाम देने से पहले एक वीडियो बनाया।
जिसमें उसने कहा था, मुझे राक्षस कहिए, कायर कहिए! सेल्फिश कहिए! कुछ भी कह सकते हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता। मैं इस काम के लिए माफी मांगता हूं लेकिन स्नेहा इसी लायक थी।

पुलिस को अनुज के मेल के गूगल ड्राइव से 23 मिनट का वीडियो स्टेटमेंट मिला है। छात्रा स्नेहा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अनुज अमरोहा का। दोनों ही थर्ड ईयर के छात्र थे। दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा रहते थे।

कैंपस के अंदर से बाहर तक लोग सकते में

शिव नाडर यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर से लेकर बाहर तक लोग वारदात से सकते में आ गए। घटना ने लोगों ने हिलाकर रख दिया। अनुज के लैपटॉप से 23 मिनट का वीडियो बरामद हुआ है, यह वीडियो वारदात को अंजाम देने से पहले रिकॉर्ड किया हुआ बताया जा रहा है। वीडियो में स्नेहा के साथ अपने टूटे रिश्ते और निजी जिंदगी की समस्याओं के बारे में बताता हुआ दिख रहा है।

स्नेहा को देना चाह रहा था ​गिफ्ट

कानपुर की रहने वाली स्नेहा और अमरोहा के रहने वाले अनुज सिंह शिव नाडर यूनिवर्सिटी में सोशियोलॉजी थर्ड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे। यूनिवर्सिटी कैंपस में अनुज ने डायनिंग हॉल के गेट पर स्नेहा को गिफ्ट देना चाहा। जब स्नेहा ने मना कर दिया तो आरोपी ने तमंचा निकालकर दो गोली मार दी। स्नेहा को मारने के बाद अनुज कमरे में गया और खुद को गोली मारकर जान दे दी।

‘वो जिंदगी में रोशनी बनकर आई’

पुलिस को अनुज के मेल गूगल ड्राइव से 23 मिनट का जो वीडियो स्टेटमेंट मिला है। अभी स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कितने समय पहले का था। लेकिन वीडियो में अनुज अपनी दोस्त स्नेहा को जिंदगी में आई रोशनी की तरह बताता है। उसे अंधेरे का कारण बताता नजर आ रहा है। अनुज ने वीडियो में कहा कि ब्रेकअप के बाद वह बिखर गया है। स्नेहा ने उसे बताया कि बहुत डिप्रेशन में है इस वजह से रिश्ते में दूरी चाहती है। वीडियो में अनुज ने बताया कि स्नेहा उससे ब्रेकअप के बाद किसी और से दोस्ती कर रही थी।

‘ब्रेन कैंसर का थर्ड स्टेज’

वीडियो मैसेज के आखिर में अनुज कहता है कि उसे ब्रेन कैंसर है और उसके तीसरे स्टेज में उसके पास अब जिंदा रहने का समय नहीं है। अनुज कहता है कि स्नेहा उसकी जिंदगी में आई और उसे बदल कर रख दिया है। वीडियो के बाद में हिस्से में कहता है कि उसे सजा भुगतनी पड़ेगी। वह कहता है कि अगर उसकी ब्रेन सर्जरी नहीं हुई तो वह 2 साल और जिंदा रहने का समय है। अनुज वीडियो में अपने किए के लिए माफी मांगता है। मां-बाप के लिए अच्छा बेटा नहीं साबित हो पाने के लिए माफ करने की बात कहता है। ‌

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

लगातार तीसरे दिन बढ़त में खुले बाजार

मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त...

मुरादाबाद से भाजपा उम्मीदवार का निधन, कल हुआ था मतदान

मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश...

कारोबार के अंतिम घंटे में सेंसेक्स-निफ़्टी ने बढ़त गंवाई

24 अप्रैल को भारत के सेंसेक्स और निफ्टी सूचकांक...

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया!

अभी हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान रोहित...