depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Budget session: बजट सत्र से पहले सपा का ज़ोरदार प्रदर्शन, पत्रकारों से धक्का मुक्की

उत्तर प्रदेशBudget session: बजट सत्र से पहले सपा का ज़ोरदार प्रदर्शन, पत्रकारों से...

Date:

यूपी विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरु हो गया है लेकिन उससे पहले विधानसभा के बाहर शिवपाल यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों ने ज़बरदस्त रूप से हल्ला बोला है। सपा विधायकों ने हाथ में पोस्टर, बैनर लेकर प्रदर्शन किया। सपा के तेवरों से लग रहा है कि बजट सत्र भारी हंगामेदार हो सकता है। इस दौरान प्रदर्शन को कवर करने गई मीडिया के साथ धक्का मुक्की और मारपीट भी हुई. कहा जा रहा है कि मार्शलों ने कई टीवी चैनलों के पत्रकारों के साथ बदसलूकी की. सपा ने मार्शलों द्वारा पत्रकारों के साथ की गयी बदसलूकी की घोर निंदा करते हुए कहा कि यह घटना लोकतंत्र पर एक बदनुमा दाग है। दोषी लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

केशव मौर्य का सपा पर आरोप

वहीँ बजट सत्र से पहले डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर माहौल खराब करने का आरोप लगाया है और कहा कि जातीय जनगणना का मुद्दा सपा का एक ढोंग है, सरकार सभी जातियों को साथ लेकर चल रही है। केशव मौर्या ने कहा की सपा की पहचान गुंडागर्दी और अराजकता से है। उन्होने कहा सपा को अगर कोई मुद्दा उठाना है तो सदन में उठाए, सरकार सभी सवालों के जवाब देगी।

सात साल बाद सपा दफ्तर पहुंचे शिवपाल

प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए शिवपाल यादव ने कहा हम लोग चाहते हैं कि सदन ज्यादा से ज्यादा और जितनी भी समस्याएं हैं विशेषकर किसानों से लेकर उन्हें हाउस में उठाया जाय। वहीँ सपा नेता मनोज काका ने सदन शुरू होने से पहले कहा, समाजवादी पार्टी इस बार इस बजट सत्र में पूरी ताकत के साथ जनता के मुद्दों और समस्यों को विधानसभा में उठाएगी। इससे पहले आज लगभग सात साल बाद शिवपाल यादव पार्टी मुख्यालय पहुंचे जहाँ प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने उनका स्वागत किया।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

Paytm यूज़र्स को जल्द बदलनी पड़ सकती है UPI आईडी

आरबीआई द्वारा पेटीएम पेमेंट बैंक पर प्रतिबंध लगने के...

बंगाल, त्रिपुरा में बम्पर पोल, बिहार रहा फिसड्डी

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की 120 सीटों...

Airtel ने पेश किया दुनिया घूमने वाले ग्राहकों के लिए किफ़ायती International Roaming packs

पैक मात्र ₹133 प्रतिदिन से शुरू, विदेश में उपलब्ध...