FIFA World Cup 2022: नेमार, डेनिलो अनुपलब्ध, चोट ने बढ़ाई ब्राज़ील की चिंता

फ़ीफा विश्व कप 2022FIFA World Cup 2022: नेमार, डेनिलो अनुपलब्ध, चोट ने बढ़ाई ब्राज़ील की...

Date:

फीफा विश्व कप के अगले मैचों को लेकर ब्राजील की टीम और उसके प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। विदेशी मीडिया के अनुसार ब्राजील के कप्तान नेमार और डेनिलो चोटों के कारण अगले ग्रुप मैचों में एक्शन में नहीं दिखेंगे। ब्राजील टीम के डॉक्टर का कहना है कि दोनों खिलाड़ियों के एमआरआई के बाद यह तय है कि वे अगला मैच नहीं खेलेंगे. डॉक्टर का कहना है कि हम दोनों खिलाड़ियों को लेकर सावधानी बरतेंगे ताकि वे वर्ल्ड कप बने रह सकें.

ब्राज़ील के परेशानियां बढ़ीं

नेमार और डेनिलो के सर्बिया के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी। ब्राजील का अगला मैच मज़बूत स्विट्जरलैंड के खिलाफ होना है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को सर्बिया के खिलाफ मैच के दौरान चोट के के बाद नेमार के टखने में सूजन देखी गयी थी. टीम के डॉक्टर रॉड्रिगो लैसमर के मुताबिक नेमार का “लिगामेंट डैमेज” हुआ था. वहीँ ब्राजील के राइट बैक डेनिलो भी टखने में खिंचाव के स्विट्जरलैंड के खिलाफ अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे.

ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉल महासंघने की न खेलने की पुष्टि

डॉक्टर ने ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉल महासंघ द्वारा जारी एक वीडियो में कहा कि अगले मैच के लिए नेमार और डेनिलो उपलब्ध नहीं होंगे, लेकिन विश्व कप में आगे के मैचों लिए उपलब्धता के लिए उनका इलाज जारी रहेगा। विश्व कप के ग्रुप जी में शीर्ष स्थान पर काबिज ब्राजील को अभी स्विट्जरलैंड और कैमरून के खिलाफ मैच खेलना है। ब्राज़ील ने पहले मैच में सर्बिया को 2 गोल से हराकर विश्व कप में शानदार शुरुआत की है, हमेशा की तरह ब्राज़ील को इस बार भी खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

मनमोहन सिंह नेगी- उत्तराखंड में जिसके नाम से कांपते थे लोग

By - महावीर सिंह नेगी देहरादून - उत्तराखंड देव भूमि...

Retirement: आंसुओं से भीगी रही सानिया की टेनिस से विदाई

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियन...

शमिता शेट्टी के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर आमिर अली ने तोड़ी चुप्पी

आमिर अली ने अभिनेत्री शमिता शेट्टी के साथ डेटिंग...

टू व्हीलर पर सफर का प्लान कर रहे है तो इन बातो का रखे ध्यान!

लाइफस्टाइल डेस्क। सफर चाहे अकेले कर रहे हो या...