depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Ateeque, Mukhtar जैसे माफियाओं को सपा ने पाला पोसा, भूपेंद्र चौधरी

उत्तर प्रदेशAteeque, Mukhtar जैसे माफियाओं को सपा ने पाला पोसा, भूपेंद्र चौधरी

Date:

प्रयागराज एंकाउंटर की घटना पर घिरी भाजपा पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि सरकार इस घटना को काफी संजीदगी से ले रही है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि हत्याकांड में संलिप्त हर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी और मिलनी शुरू हो चुकी है. बता दें कि इस शूट आउट के एक आरोपियों को पुलिस ने आज मुठभेड़ में मार गिराया है. माफिया अतीक से पूछताछ के सवाल पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जिससे भी पूछताछ की जरूरत होगी की जाएगी, कानून अपने हिसाब से काम करेगी।

कोई भी माफिया बख्शा नहीं जायेगा

मुख्यमंत्री के बयान का समर्थन करते हुए भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे माफियाओं को पोषित करने वाली समाजवादी पार्टी अब कानून व्यवस्था की बात कर रही है. भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश को उनका दौर याद दिलाते हुए कहा कि अपने राज और योगी राज की कानून व्यवस्था की कोई तुलना ही नहीं, आज किसी भी माफिया को बख्शा नही जा रहा है.

आम आदमी पार्टी पर किया हमला

वहीँ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और अखिलेश यादव के सिसोदिया को समर्थन पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि सीबीआई एक संवैधानिक संस्था है, वो अपना काम कर रही है, उसे अपना काम करने देना चाहिए. आम पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सिसोदिया के कामों को दिल्ली की जनता जानती है. आप सरकार का एक मंत्री पहले से ही जेल में है. भ्रष्टाचार कोई भी करेगा वो छोड़ा नही जाएगा. संगठन विस्तार पर उन्होंने कहा कि आंशिक परिवर्तन होना है उन जगहों पर परिवर्तन होना है जहाँ से कुछ लोग चले गए हैं.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी ने नॉनवेज खाने को बनाया चुनावी मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के उधमपुर की चुनावी...

लाहौर जेल में सरबजीत का कत्ल करने वाले माफिया डॉन की हत्या

पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह...

सपा का विजन डॉक्यूमेंट जारी, आटा भी मिलेगा और डाटा भी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज...

बसपा की चौथी लिस्ट जारी, आज़मगढ़ से भीम राजभर का नाम

बहुजन समाज पार्टी ने आज उम्मीदवारों की जो चौथी...