depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

सुपर आठ में साउथ अफ्रीका ने जीत से की शुरुआत, यूएसए ने लिया कड़ा इम्तेहान

फीचर्डसुपर आठ में साउथ अफ्रीका ने जीत से की शुरुआत, यूएसए ने...

Date:

आईसीसीटी ट्वेंटी विश्व कप के सुपर आठ चरण मैच में उम्मीद के मुताबिक नतीजा सामने आया, लीग दौर में सभी चारों मैच जीतने वाली साउथ अफ्रीका ने पाकिस्तान को पछाड़कर सुपर आठ में पहुँचने वाली यूएसए की टीम को 18 रनों से पराजित करने में शामिल हुई. हालाँकि हारने से पहले यूएसए ने साउथ अफ्रीका का कड़ा इम्तेहान ज़रूर लिया। विजेता टीम के क्वेंटिन डी कॉक को 74 रन बनाने पर प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

एंटीगुआ, नॉर्थ साउंड के सुरव्यू रिचर्ड्स स्टेडियम में 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अमेरिकी टीम 6 विकेट पर 176 रन ही बना पाई और एंड्रेस गॉस की 80 रनों की नाबाद पारी भी बेकार चली गई. हरमीत सिंह 38, स्टीवन टेलर 24, कोरी एंडरसन 12 और नितीश कुमार 8 रन। दक्षिण अफ्रीका की ओर से कगिसो रबाडा सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने 3 विकेट लिए. केशव महाराज, एनरुख नुर्किया और तबरेज़ शम्सी ने एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले, अमेरिका ने टॉस जीतकर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला किया और दक्षिण अफ्रीका ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। कप्तान एडेन मार्कराम ने 46 रन बनाए जबकि हेनरिक क्लासेन ने 36 रन और ट्रिस्टन स्टब्स ने नाबाद 20 रन बनाए. यूएसए के सौरभ नात्रावकर और हरमीत सिंह ने दो-दो विकेट लिए।

विश्व कप के सुपर आठ चरण में टीमों को दो समूहों में बांटा गया है, पहले समूह में ऑस्ट्रेलिया, भारत, अफगानिस्तान और बांग्लादेश शामिल हैं। दूसरे समूह में इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और अमेरिका शामिल हैं,

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

अमरीकी राष्ट्रपति जो बिडेन मानसिक परीक्षण करवाने के लिए तैयार

राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी दावेदारी को समाप्त करने...

अल्केरेज़ फिर बने विंबलडन चैंपियन

स्पेन के कार्लोस अल्केरेज़ ने सर्बिया के नोवाक जोकोविच...

मंहगाई की मार: रिटेल इन्फ्लेशन चार महीने के उच्च स्तर पर

भारत की खुदरा मुद्रास्फीति जून में चार महीने के...