depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Siddhu Moose Wala: पाकिस्तान के चुनाव में सिद्धू मूसेवाला के पोस्टर छाए,दिवंगत गायक के सहारे मतदाताओं को लुभाने की कोशिश

इंटरनेशनलSiddhu Moose Wala: पाकिस्तान के चुनाव में सिद्धू मूसेवाला के पोस्टर छाए,दिवंगत...

Date:

इस्लामाबाद। दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर पाकिस्तान में चुनाव होर्डिग पर लगाई है। इसमें गायक के मशहूर गीत 295 का उल्लेख किया गया है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आगामी 17 जुलाई को उपचुनाव होने हैं जिसमें सिद्धू मूसेवाला की लोकप्रियता को भुनाने के लिए उनकी तस्वीर और गीत का सहारा लिया जा रहा है। बता दें कि पंजाब में आप की नई सरकार बनने के बाद प्रदेश में 423 लोगों को मिली सुरक्षा अस्थायी रूप से हटा ली गई थी। जिस दिन ये सुरक्षा हटाई गई उसके एक दिन बाद ही 29 मई को मानसा जिले में गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Read also: कांग्रेस ने चर्चित और विवादित रैपर मूसेवाला को पंजाब में बनाया पार्टी उम्मीदवार

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुल्तान इलाके में पीपी 217 सीट पर उपचुनाव हो रहे हैंं। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ ने अपने होर्डिग पर पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बेटे जाइन कुरैशी के साथ मूसेवाला की तस्वीर लगाई हुई है। चुनावी पोस्टर पर मूसेवाला की तस्वीर के साथ 295 लिखा है। पोस्टर पर मूसेवाला की तस्वीर के बारे में पूछे जाने पर बताया गया कि पोस्टर मूसेवाला की तस्वीर के कारण पोस्टर वायरल हुआ।

पाकिस्‍तान के पूर्व विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी के बेटे जाइन कुरैशी ने ने बताया कि वो उन सभी का धन्यवाद करते हैं। जिन्होंने पोस्टर पर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर छापी। क्योंकि यह पोस्टर उनकी तस्वीर के कारण वायरल हुआ। उनका कोई भी पोस्टर इससे पहले वायरल नहीं हुआ। उन्‍होंने कहा कि वे यह पता लगाने रहे हैं कि पोस्टर पर मूसेवाला की तस्वीर किसने छापी और इसके पीछे का कारण क्या है।

Read also: Punjabi singer Moosewala murdered : इधर सुरक्षा वापस उधर कांग्रेसी नेता और पंजाबी​ सिंगर मूसेवाला की गोली बरसाकर हत्या

मूसेवाला का पाकिस्तान में प्रशंसकों का बहुत बड़ा युवाओं का समूह है। पिछले महीने पाक के पंजाब प्रांत के शहजाद भट्टी नामक कलाकार ने मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए ट्रक पर उनका एक विशाल चित्र बनवाया था। यह श्रद्धांजलि विशेष थी क्योंकि पाक में ट्रक पर लिखवाना आमतौर पर केवल देश के राष्ट्रीय नायकों के लिए आरक्षित है। अपनी मृत्यु से पहले मूसेवाला ने प्रशंसकों से लाहौर और इस्लामाबाद में लाइव शो करने के लिए आने का वादा किया था।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

City Vocational Public School में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

मेरठ कैंट स्थित City Vocational Public School में मंगलवार...

गुजरात के गेमजोन के बाद दिल्ली में दो अग्निकांड, 10 की मौत, सात नवजात

गुजरात के राजकोट के गेमजोन में लोमहर्षक भीषण अग्निकांड...

लगातार तीसरी बार कांग्रेस को रिजेक्ट करने जा रहा है देश: मण्डी में मोदी

प्रधानमंत्री मोदी आज हिमाचल प्रदेश की मण्डी सीट से...

दलाल स्ट्रीट पर तेजड़िये हावी, नए शिखर पर सेंसेक्स-निफ़्टी

दलाल स्ट्रीट पर तेजड़िये फिर से सक्रिय हो गए...