depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

मोदी के मुस्लिम लीग वाले बयान पर श्रीनेत का पलटवार

नेशनलमोदी के मुस्लिम लीग वाले बयान पर श्रीनेत का पलटवार

Date:

कांग्रेस पार्टी ने जबसे न्याय पत्र के रूप में अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है भाजपा की परेशानी और मोदी जी की चिंता बढ़ गयी है और यही वजह है कि अब अपनी हर चुनावी सभा में पीएम मोदी और भाजपा के दूसरे नेता कह रहे हैं कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर मुस्लिम लीग की छाप है। पीएम मोदी और भाजपा के इस आरोप पर आज कांग्रेस की फायरब्रांड प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने ज़ोरदार पलटवार किया और बताया कि मोदी जी और उनके पुरखे मुस्लिम लीग से कितना प्रेम करते थे और ये वही प्रेम है जो बार बार छलक रहा है.

प्रेस वार्ता में कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि जब 1942 में महात्मा गाँधी के आह्वाहन पर देश में भारत छोडो आंदोलन चल रहा था तब मोदी जी के पुरखे श्यामा प्रसाद मुख़र्जी मुस्लिम लीग के साथ मिलकर बंगाल में, सिंध में और नार्थ वेस्ट फ्रोंटियर प्रोविंस में मिलकर सरकार चला रहे थे और अंग्रेज़ों को इस बात की भी सलाह दे रहे थे कि इस आंदोलन को कैसे कुचला जाय. श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उनके पुरखों के दिलों मुस्लिम के प्रति कितना प्रेम है इसे दुनिया जानती और ये वही प्रेम है जो बार बार छलक जाता है, मुस्लिम प्रेम की गागर इन ज़्यादा भरी हुई कि बार छलक रही है।

सुप्रिया श्रीनेत ने चैलेन्ज करते हुए कहा कि मोदी जी बताएं कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो में कहाँ पर मुस्लिम लीग की छाप दिख रही है, सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि दरअसल कांग्रेस के मेनिफेस्टो को देखकर बौखला गयी है, वैसे भी उसे मालूम है वो 180 के पार नहीं जा रही है और लगातार नीचे ही जा रही है, इसीलिए मोदी जी लौटकर अपने घिसे पिटे हिन्दू मुसलमान के मुद्दे पर वापस लौट आये हैं. श्रीनेत ने बताया कि कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर किसकी छाप है।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

गंभीर बनाम हार्दिक। एक बना हीरो, दूसरा बन गया जीरो

तौक़ीर ए सिद्दीक़ीआईपीएल 2024 का पहला प्ले ऑफ प्लेयर...

बसपा ने संविधान को खत्म करने वालों से हाथ मिलाया, अखिलेश

2024 का चुनाव देश और आपके भविष्य का चुनाव...

खुलते ही धड़ाम हुआ शेयर बाजार

बेंचमार्क सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी 50 वैश्विक बाजारों से...

मर्यादा के चीरहरण पर क्यों चुप है चुनाव आयोग ?

पारुल सिंहलपांच पांडव कौरवों के साथ द्यूतक्रीड़ा में द्रौपदी...