depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Shani Gochar 2023: शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर रहा शनि, जानिए राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव

धर्मShani Gochar 2023: शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर रहा शनि, जानिए राशियों...

Date:

नई दिल्ली। ज्योतिष गणना के अनुसार, 17 जनवरी 2023 को शनि अपनी स्वराशि कुंभ राशि में प्रवेश किया था। इस समय शनि इस राशि में है। इसके साथ आगामी 15 मार्च को शनि शतभिषा नक्षत्र के पहले चरण में प्रवेश करने वाले हैं।

शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश

बता दें कि शतभिषा नक्षत्र के स्वामी राहु है। राहु और शनि के बीच मित्रता का भाव है। ऐसे में शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से कई राशियों को लाभ मिलने वाला है। ज्योतिष गणना के अनुसार, शनि 15 मार्च को सुबह 11 बजकर 40 मिनट में शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश कर रहे है जहां पर वह 17 अक्टूबर तक रहेंगे।

शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से मिलेगा लाभ

मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना लाभकारी सिद्ध हो सकता है। निवेश करने से लाभ मिलेगा। इसके साथ ही नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो इस अवधि में करना शुभ होगा। नौकरी पेशा लोगों को भी पदोन्नति या फिर इंक्रीमेंट मिल सकता है। आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।
मिथुन राशि
इस राशि के लिए भी शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना लाभकारी होगा। नए काम की शुरुआत करने से अच्छे फलों की प्राप्ति होती है। शनि की ढैय्या से भी राहत। आय के नए स्तोत्र खुलेंगे। हर क्षेत्र में सफलता हासिल होगी।
सिंह राशि
नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता हासिल होगी। शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से लंबे समय से रुके हुए काम सुचारू रूप से शुरू हो जाएंगे।
तुला राशि
इस राशि के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन खुशियां लेकर आने वाला है। नौकरी पेशा लोगों के लिए यह समय़ अच्छा जाएगा। व्यापार में भी लाभ मिलेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।
धनु राशि
शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से धनु राशि के जातकों को विशेष लाभ मिलने वाला है। लंबे समय से नौकरी में रुकी हुई पदोन्नति मिल सकती है। कारोबार में भी सफलता हासिल होगी।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बिहार के राजगीर...

सेंसेक्स-निफ़्टी नई उड़ान पर

बुधवार को भी शेयर बाजार में सकारात्मक रुख जारी...

Kawasaki W230 से पर्दा उठा

कावासाकी कंपनी ने अपनी नई बाइक Kawasaki W230 से...

बांग्लादेश को रौंदकर भारत अंतिम चार में

उम्मीद के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 47वें...