depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

खतीबे अकबर, खतीबे इरफ़ान की याद में सेमिनार 10 फरवरी को

प्रेस रिलीज़खतीबे अकबर, खतीबे इरफ़ान की याद में सेमिनार 10 फरवरी को

Date:


खतीबे अकबर, खतीबे इरफ़ान की याद में सेमिनार 10 फरवरी को

लखनऊ: अदब फाउंडेशन की ओर से खतीबे अकबर मिर्ज़ा मोहम्मद अतहर और खतीबे इरफ़ान मिर्ज़ा मोहम्मद अशफ़ाक़ की याद में 10 फरवरी को एक सेमिनार का आयोजन शिया पी जी कालेज डालीगंज में कर रहा है.

सेमीनार की अध्यक्षता आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के चेयरमैन मौलाना सय्यद सायम महदी और उद्घाटन मौलाना हमीदुल हसन साहब करेंगे। सेमीनार की शुरुआत क़ारी नदीम नजफ़ी की तिलावते क़ुरआन से होगी जबकि सेमिनार का संचालन लखनऊ विश्वविद्यालय के उर्दू विभाग के अध्यक्ष प्रोफ़ेसर अब्बास रज़ा ‘नय्यर’ करेंगे।

सेमिनार के वक्ताओं में मौलाना सय्यद ज़ाहिद अहमद, मौलाना सय्यद क़ासिम महदी, मौलाना सय्यद इंतज़ाम हैदर, मौलाना एजाज़ अतहर और स्वामी सारंग जी का नाम शामिल है जो खतीबे अकबर और खतीबे इरफ़ान के व्यक्तित्व पर विस्तार से रौशनी डालेंगे।

सेमीनार के बारे में जानकारी देते हुए खतीबे अकबर के सुपुत्र आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव व प्रवक्ता, फखरे मिल्लत मौलाना यासूब अब्बास ने बताया कि सेमीनार के चीफ गेस्ट के रूप में जनाब अतहर सग़ीर साहब और सरदार परविंदर सिंह को आमंत्रित किया गया है.

इसके अलावा अपने शायराना कलाम से जनाब एजाज़ ज़ैदी, शकील उतरौलवी और नय्यर मजीदी खतीबे अकबर और खतीबे इरफ़ान की शान में अपना नज़रनाए अक़ीदत पेश करेंगे। सेमिनार दोपहर 1:00 बजे शुरू होगा।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

उपचुनाव के नतीजे मोदी-शाह की गिरती विश्वसनीयता का सबूत

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को कहा कि...

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों से मुड़भेड़ में पांच जवान शहीद

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार डोडा जिले में...

लखनऊ में बुलडोज़र वापसी का फैसला, जन आंदोलन से घबराये CM योगी

राजधानी लखनऊ के निवासियों के लिए मंगलवार का दिन...