depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

Satyendra Jain Massage: भाजपा का आरोप, रेपिस्ट कर रहा था तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की मालिश

पॉलिटिक्सSatyendra Jain Massage: भाजपा का आरोप, रेपिस्ट कर रहा था तिहाड़ में...

Date:

तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने पैरों की मसाज कराते हुए नज़र आ रहे हैं. भाजपा ने इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी के ऊपर जमकर हमला किया और कहा कि AAP की यही असलियत है. AAP ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन के पैरों की मसाज नहीं बल्कि एक्यूपंक्चर थिरेपी हो रही जिसकी इजाज़त अदालत ने दे रखी क्योंकि उन्हें कुछ शारीरिक समस्याएं हैं. अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है, बताया जा रहा है कि वीडियो में मौजूद जो आदमी सत्येंद्र जैन के पैरों की मालिश कर रहा है वह दरअसल में रेप का आरोपी है.

रेपिस्ट रिंकू कर रहा है सत्येंद्र जैन की मालिश

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आज अपने ट्वीट में कहा कि सत्येंद्र जैन के पैरों की मालिश करने वाला एक रेपिस्ट है न की कोई फिजियोथेरेपिस्ट । पूनावाला ने आगे कहा कि रेप के इस आरोपी का नाम रिंकू है जो पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी है. बता दें कि एक सीसीटीवी फुटेज लीक हुई थी जिसमें केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर मालिश करवाते हुए देखा गया था। सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई को गिरफ्तार किया था, उनपर मनी-लॉन्ड्रिंग का मामला चल रहा है.

सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया था ओछी राजनीती का आरोप

इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भाजपा पर खूब बरसे थे. उन्होंने भाजपा पर ओछी राजनीती करने का आरोप लगाया था. मनीष सिसोदिया ने बाकायदा एक प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा को लताड़ते हुए कहा था कि जेल में बंद एक बीमार आदमी अपना इलाज करवा रहा है और यह लोग जेल के अंदर की वीडियो का इस्तेमाल अपनी ओछी राजनीती के लिए कर रहे हैं जबकि इलाज की अनुमति अदालत ने दे रखी है, अब देखना हैं कि भाजपा के इस नए आरोप पर आम आदमी पार्टी की क्या प्रतिक्रिया आती है.

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

बजट 2024: अर्थशास्त्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक

रूस और ऑस्ट्रिया की यात्रा से लौटने के तुरंत...

भारतीय युवा ब्रिगेड ने ज़िम्बाब्वे को 4-1 से धोया

टीम इंडिया की यंग ब्रिगेड जब ज़िम्बाब्वे दौरे पर...

शेयर बाजार में आंशिक प्रॉफिट बुकिंग का रुख

निवेशकों द्वारा आंशिक लाभ बुक किए जाने के कारण...