depo 25 bonus 25 to 5x Daftar SBOBET

RR ने लगाई हार की हैटट्रिक, CSK तीसरे पायदान पर

फीचर्डRR ने लगाई हार की हैटट्रिक, CSK तीसरे पायदान पर

Date:

एक समय राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने पहले 9 मैचों में आठ जीतकर 16 अंक हासिल कर चुकी थी और लग रहा था कि वो सबसे पहले प्ले ऑफ में पहुंचेंगे लेकिन उनकी गाड़ी वहीँ पर थम गयी. आज अपना 12 वां मैच खेलने के बाद RR वहीँ पर खड़ी है जहाँ पर वो अपने 9वे मैच के बाद मौजूद थी. आज चेन्नई में उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. हालाँकि अंक तालिका में RR अब भी नंबर दो पर है लेकिन CSK की टीम अब नंबर तीन पर पहुँच गयी है. आज के लो स्कोरिंग मैच में CSK ने RR को 10 गेंद शेष रहते 5 विकेट से पराजित किया।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान की टीम आठ विकेट पर सिर्फ 141 रन ही बना सकी. CSK के गेंदबाज़ों की किफायती गेंदबाज़ी के आगे RR का कोई भी बल्लेबाज़ खुलकर नहीं खेल सका. सर्वाधिक रन रेयान पराग के बल्ले से निकले जिन्होंने 35 गेंदों में नाबाद 47 रनों की पारी खेली, इसके अलावा यशस्वी 24, जोश बटलर 21, ध्रुव जुरेल 28 और संजू सेमसन ने 15 रनों का सहयोग दिया। CSK के लिए सिमरजीत सिंह ने उम्दा गेंदबाज़ी करते हुए चार ओवरों में 26 रन देकर तीन विकेट हासिल किये, वहीँ तुषार देशपांडे ने दो विकेट प्राप्त किये।

142 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी CSK की टीम ने 10 गेंदों पहले पांच विकेट खोकर आसानी से मैच जीत लिया। कप्तान ऋतुराज ने कप्तानी पारी खेलते हुए एक एन्ड को पकड़कर रखा और दुसरे एन्ड से बल्लेबाज़ छोटी छोटी पारियां खेलते हुए स्कोर को जीत तक ले गए. गायकवाड़ ने नाबाद 42 रनों की पारी खेली, रचिन रविंद्र 27, डेरिल मिचेल 22, शिवम् दूबे 18 और समीर रिज़वी नाबाद 15 की पारियां खेलीं। अश्विन ने दो विकेट हासिल किये. ये CSK का इस सीजन में अंतिम लग मैच था, अब अगर CSK फाइनल में पहुंची तभी लोग धोनी को यहाँ पर एकबार फिर देख पाएंगे इसलिए मैच के बाद खचाखच भरे स्टेडियम विक्ट्री मार्च का भी आयोजन हुआ. एक अद्भुत नज़ारा देखने को मिला।

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related

क्या गौतम स्वीकारेंगे BCCI का ऑफर?

अमित बिश्नोईगौतम गंभीर अपने नाम की तरह ही काफी...

फ्लेमिंग को कोच बनाने के लिए BCCI ने धोनी से मदद मांगी

टीम इंडिया के मुख्य कोच के रूप में राहुल...